Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

युवक ने कमरे में लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा- मां, मुझे माफ कर देना

19 वर्षीय युवक पढ़ाई छोड़ चुका था और कोई कामकाज नहीं करता था। पिता का निधन हो चुका है और बड़ा भाई अलग रहता है। उसकी मां काम से वापस लौटी तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद मिला। पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंची तो बेटा फांसी पर लटका था। घरवाले उसे काम करने का बोलते थे, जिसको लेकर कई बार विवाद भी हो चुका था।

HIGHLIGHTS

  1. कोलार इलाके के सूर्या कॉलोनी में हुई घटना।
  2. युवक के पिता का पहले हो चुका निधन।
  3. मां व बहन लोगों के घरों में काम करती हैं।

भोपाल। शहर के कोलार थाना इलाके में एक युवक ने अपने घर में फांसी से लटककर जान दे दी। घटना शुक्रवार शाम की है। पुलिस को मृतक के कमरे से सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने अपनी मां से माफी मांगी है। पुलिस ने मर्ग कायम कर छानबीन शुरू कर दी है। शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद युवक का शव स्वजन को सौंप दिया गया है।

बेरोजगार था युवक

कोलार रोड थाना पुलिस के अनुसार धनराज अहिरवार (19 वर्ष) पिता स्वर्गीय शिवराम अहिरवार इलाके में स्थित सूर्या कॉलोनी में परिवार के साथ रहता था। वह पढ़ाई छोड़ चुका था और फिलहाल कोई काम नहीं करता था। उसकी मां गेंदा बाई और बहन लोगों के घरों में साफ-सफाई का काम करती हैं। एक बड़ा भाई है, जो अलग रहता है।
शुक्रवार शाम को उसकी मां जब काम से वापस लौटी तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद मिला। उसने बेटे धनराज को काफी आवाज दी। जब दरवाजा नहीं खोला तो मोहल्ले के लोगों की मदद से दरवाजा तोड़ा। अंदर धनराज फंदे पर लटका था। सूचना मिलने पर बड़ा भाई लक्ष्मण तुरंत मौके पर पहुंचा। पुलिस को भी सूचना दी गई।
काम को लेकर घरवालों से होता था विवाद
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तलाशी ली तो मृतक के पास से एक सुसाइड नोट मिला। जिसमें उसने लिखा- मां, मुझे माफ कर देना। मैंने आपको बहुत परेशान किया।’ पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला है कि धनराज को काम करने के लिए घर के लोग बोलते थे। जिसको लेकर वह कई बार विवाद भी कर चुका था। फिलहाल स्वजन के शोकाकुल होने की वजह से पुलिस ने बयान दर्ज नहीं किए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page