Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

होटल रेडियंस में कारोबारी की मिली लाश, संदिग्ध परिस्थतियों में मौत

सिटी सेंटर के कैलाश विहार स्थित होटल रेडियंस के कमरा नंबर-210 में दाल बाजार के कारोबारी सागर पुत्र राजीव कुमार गुप्ता की लाश मिली है। स्वजन का आरोप है- सागर की हत्या की गई है। उसके शरीर पर चोट के निशान हैं, हाथ पर कट के निशान हैं। किसी ने फोन कर बुलाया था

HIGHLIGHTS

  1. स्वजन ने जताई हत्या की आशंका कहा-फोन कर बुलाया था
  2. पुलिस का मानना है आत्महत्या भी हो सकती है, उलझा है मामला
  3. फोन न उठने पर स्वजनों ने तलाश शुरू की, कार मिली होटल के बाहर

ग्वालियर। सिटी सेंटर के कैलाश विहार स्थित होटल रेडियंस के कमरा नंबर-210 में दाल बाजार के कारोबारी सागर पुत्र राजीव कुमार गुप्ता की लाश मिली है। कारोबारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है। स्वजन का आरोप है- सागर की हत्या की गई है। उसके शरीर पर चोट के निशान हैं, हाथ पर कट के निशान हैं। किसी ने फोन कर बुलाया था। वहीं पुलिस का मानना है-यह आत्महत्या हो सकती है, क्योंकि मुंह से झाग भी निकल रहा है। कमरे में खून भी पड़ा मिला है। फिलहाल हत्या और आत्महत्या में मामला उलझा हुआ है।

मुरैना का निवासी था मृतक

मूल रूप से मुरैना के रहने वाले सागर गुप्ता कुछ समय पहले ही ग्वालियर आए थे। दाल बाजार में वह एजेंट थे। लक्ष्मीगंज स्थित हरे-शिव मैरिज गार्डन के पास उनकी मौसी रहती हैं। मौसी के घर ही सागर रह रहा था। सागर की तीन साल पहले ही शादी हुई थी। एक बेटी भी है। सबकुछ ठीक चल रहा था। अचानक गुरुवार सुबह किसी का फोन आया। इसके बाद घर पर किसी को कुछ बताए बिना ही सागर घर से हड़बड़ाहट में निकल गए। वह अपनी कार से गए थे। करीब तीन घंटे तक घर नहीं आए तो स्वजन ने फोन करना शुरू किया।

घंटी लगातार जा रही थी, लेकिन फोन नहीं उठा। इसके बाद स्वजन को कुछ गड़बड़ लगा। स्वजन ने जनकगंज थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। स्वजन खुद भी सागर को ढूंढ रहे थे। यह लोग ढूंढते हुए सिटी सेंटर स्थित होटल रेडियंस के सामने से जब निकले तो होटल के बाहर सागर की कार खड़ी दिखी। होटल के अंदर पूछा तो पता लगा कि वह कमरा नंबर-210 में रुके थे। जब यहां पहुंचे तो कमरा नहीं खुला। फिर गेट तोड़ा गया। अंदर बिस्तर पर लाश पड़ी हुई थी। पुलिस ने फोरेंसिक टीम को भी बुलाया है। खबर लिखे जाने तक पड़ताल जारी थी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page