Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

Harda News: गणेश विसर्जन के दौरान चाकूबाजी में एक युवक की मौत, तीन घायल

दोनों पक्षों के युवकों के बीच पहले भी विवाद हो चुका था। मंगलवार रात को गणेश विसर्जन के जुलूस के दौरान युवक फिर आमने-सामने हो गए। पहले उनके बीच कहासुनी, फिर हाथापाई होने लगी। विवाद बढ़ने के बाद चाकूबाजी की घटना हुई।पुलिस ने घेराबंदी कर तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

HIGHLIGHTS

  1. खिरकिया में हुई वारदात।
  2. 27 साल का था मृतक।
  3. घायल अस्पताल में भर्ती।

हरदा। जिले के छीपाबड़ थाना क्षेत्र में स्थित खिरकिया में गणेश विसर्जन के दौरान मंगलवार रात करीब 3 बजे दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर उनके बीच मारपीट और चाकूबाजी की नौबत आ गई।

चार युवकों पर चाकू से हमला किया गया, जिनमें रोहित पिता बलवंत सिंह चौहान (27 वर्ष) निवासी सुभाष वार्ड खिरकिया की मौत हो गई। वहीं ऋषभ पासी, दीपक केवट व एक अन्य युवक को गम्भीर चोट आई। पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपित आदर्श, रवि और ईश्वर को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक युवक के शव का बुधवार सुबह जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम किया गया। पीएम के बाद युवक का शव स्वजन को सौंप दिया गया।

सिटी कोतवाली प्रभारी प्रहलाद सिंह मर्सकोले ने बताया कि पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था। विवाद के तुरंत बाद मारपीट का मामला दर्ज किया गया था। बुधवार सुबह युवक की मौत के बाद हत्या सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

पहले भी हुआ था विवाद

पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों के युवकों के बीच पहले भी विवाद हो चुका था। मंगलवार रात को गणेश विसर्जन के जुलूस के दौरान युवक फिर आमने-सामने हो गए। पहले उनके बीच कहासुनी, फिर हाथापाई होने लगी। विवाद बढ़ने के बाद चाकूबाजी की घटना हुई।
घटना के बाद एसपी अभिनव चौकसे ने हरदा और छीपाबड़ थाने की पुलिस को अलर्ट कर आरोपितों की तलाश के लिए निर्देश दिए। पुलिस की कई टीमें खिरकिया, छीपाबड़ और हरदा में सक्रिय रहीं। आखिरकार तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page