Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

क्राइम ब्रांच ने मिसब्रांड रिफाइइंड आयल पकड़ा

बहोडापुर इलाक़े में नक़ली रिफाइंड आयल क्राइम ब्रांच की टीम ने पकड़ा है। यहां से ग्यारह टीन भरे हुए और चालीस टीन खाली बरामद हुए हैं। एक हजार स्टिकर भी क्राइम ब्रांच को मिले हैं। गगन ब्रांड के रेपर लगाकर लोकल रिफाइंड आयल खपाया जा रहा था।

HIGHLIGHTS

  1. क्राइम ब्रांच ने बहोड़ापुरा से पकड़ा आयल को
  2. गगन ब्रांड के रेपर लगाकर लोकल आयल खपाया जारहा था
  3. कापी राइट एक्ट के तहत पुलिस ने कार्रवाई

 ग्वालियर: बहोडापुर इलाक़े में नक़ली रिफाइंड आयल क्राइम ब्रांच की टीम ने पकड़ा है। यहां से ग्यारह टीन भरे हुए और चालीस टीन खाली बरामद हुए हैं। एक हजार स्टिकर भी क्राइम ब्रांच को मिले हैं। गगन ब्रांड के रेपर लगाकर लोकल रिफाइंड आयल खपाया जा रहा था। बहोडापुर के किशनबाग क्षेत्र में मलखान आदिवासी दुकान में मिसब्रांड आयल बेचा जा रहा था।

सूचना मिलते ही क्राइम ब्रांच प्रभारी अजय पवार, एसआइ राजीव सोलंकी, एसआइ दिव्या तिवारी और उनकी टीम ने दबिश दी। यहां काफी मात्रा में मिसब्रांड आयल के टीन, रेपर मिले। यह खुद भी दुकान से बेच रहा था और दुकानदारों को बड़ी मात्रा के सप्लाय भी करता था। पुलिस ने खाद्य विभाग को भी सूचना दी। जब मलख़ान आदिवासी से पूछताछ की तो पुलिस को घुमाने लगा। उसने कहा कि वह यह नहीं बेचता। उसके यहाँ कोई रख गया था। पुलिस को उसकी बात पर यक़ीन नहीं है। अभी उस पर कापीराइट एक्ट के तहत एफ़आईआर दर्ज कर ली है।

गैंगस्टर राहुल दूधिया का भाई गिरफ्तार

  • शहर में सक्रिय दूधिया गैंग के सरगना गैंगस्टर राहुल दूधिया के भाई योगेंद्र यादव को पुलिस ने पकड़ा है। उसके पास से कट्टा बरामद हुआ है। उस पर पहले से कई आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं। आशंका है- वह शहर में कोई वारदात करने के लिए आया था और इससे पहले ही पुलिस ने उसे पकड़ लिया। राहुल दूधिया को कुछ समय पहले ही बहोड़ापुर पुलिस ने पकड़ा था। वह नाबालिगों से अपराध करा रहा था।
  • उसने 20 वर्ष से कम उम्र के युवक व किशोरों की गैंग बना ली थी। उस पर कई आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं। पुलिस ने उसे पकड़कर जेल भेज दिया। इसी बीच खबर मिली कि राहुल दूधिया का भाई योगेंद्र यादव मुरैना की तरफ से आ रहा है। पुलिस ने घेराबंदी शुरू की।
  • पुरानी छावनी इलाके में योगेंद्र को घेर लिया। जब उसकी तलाशी ली गई तो कट्टा बरामद हुआ। पुलिस ने उस पर आर्म्स एक्ट के तहत एफआइआर दर्ज की है। उससे पूछताछ की जा रही है कि आखिर वह शहर में क्यों आया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page