Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

महिला चुकाती रही लोन की किश्त, फायनेंस कंपनी का कर्मचारी ही हड़प गया

फायनेंस कंपनी में काम करने वाले कर्मचारी ने एक महिला के साथ 1.14 लाख रुपये की ठगी कर ली। महिला ने फायनेंस कंपनी से लोन लिया। उसने कुछ किश्तें तो जमा की, इसके बाद इकठ्ठे पैसे मिले तो वह कंपनी के कार्यालय पहुंची। यहां उसे राकेश शर्मा निवासी त्यागी नगर मिला। उसने रकम हडप ली।

HIGHLIGHTS

  1. कर्मचारी ने एक महिला के साथ 1.14 लाख रुपये की ठगी कर ली
  2. कर्मचारी ने रुपये जमा करने की जगह खुद हड़प लिए।
  3. आरोपित ने जब महिला नंबर ब्लाक किया तो की शिकायत

 ग्वालियर। फायनेंस कंपनी में काम करने वाले कर्मचारी ने एक महिला के साथ 1.14 लाख रुपये की ठगी कर ली। महिला ने कंपनी से लोन लिया था। एक साथ लोन की बकाया राशि जमा करने जब महिला पहुंची तो कर्मचारी ने उससे अलग-अलग बार में रुये जमा करने की बात कही। महिला ने उसे ही रुपये दे दिए। कर्मचारी ने रुपये जमा करने की जगह खुद हड़प लिए। अब इस मामले में महिला ने पुलिस से शिकायत की है।

महाराजपुरा स्थित आदित्यपुरम की रहने वाली अंजू राणा पुत्री अमर सिंह राणा को कुछ समय पहले रुपये की जरूरत थी। महिला ने फायनेंस कंपनी से लोन लिया। उसने कुछ किश्तें तो जमा की, इसके बाद इकठ्ठे पैसे मिले तो वह कंपनी के कार्यालय पहुंची। यहां उसे राकेश शर्मा निवासी त्यागी नगर मिला। उसने खुद को कर्मचारी बताया। जब महिला ने उससे लोन खत्म करने के बारे में पूछा तो वह बोला कि इकठ्ठे रुपये जमा करने होंगे।

महिला अगले दिन रुपये ले आई तो अलग-अलग बार में रुपये जमा करने के लिए कहा। महिला से रुपये लिए, लेकिन कंपनी में जमा नहीं किए। महिला के पास कंपनी से किश्त जमा करने के नोटिस, फोन आना शुरू हो गए। महिला ने उससे बात की तो पहले तो घुमाता रहा फिर कुछ दिन में रुपये लौटाने की बात कही। इसके बाद महिला का नंबर ब्लाक कर दिया। अब महिला ने पुलिस से शिकायत की है।

कार और बाइक में भिड़ंत, छह लाेग घायल, पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल

  • बेहट इलाके में मोड़ पर तेज रफ्तार कार और बाइक में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में छह लोग घायल हो गए। बेहट थाने की पुलिस यहां पहुंची और घायलों को एफआरवी व थाने की गाड़ी से अस्पताल भिजवाया। समय पर इलाज मिलने से लोगों को बचाया जा सका। बेहट थाना क्षेत्र के रतनगढ़ मोड़ पर कार यूपी 42 वी 1654 और सामने से आ रही बाइक में टक्कर हो गई।
  • बाइक पर सवार भूपेंद्र राणा पुत्र तिलक सिंह, उनकी मां शीला और भाभी गीता घायल हो गए। यह तीनों गेदोली के रहने वाले हैं। वहीं कार सवार जसवंत, देवेंद्र कुशवाह, भानुप्रताप कुशवाह घायल हो गए। यह लोग भिंड के दबोसे से आ रहे थे। रास्ते में हादसे का शिकार हो गए। आसपास से गुजर रहे लोगों ने तुरंत पुलिस काे सूचना दी। बेहट थाने की फोर्स पहुंची और घायलों को अस्पताल भिजवाया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page