Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

ChhattisgarhCrime

रायपुर में तीन सगे भाई मिलकर चला रहे थे गैंग…सूने मकानों को बनाते थे निशाना, अब तक नौ घरों के तोड़े ताले

चोरी की कहानियां तो आपने बहुत सुनी होंगी, लेकिन क्या कभी सुना है कि तीन सगे भाई मिलकर पूरे शहर में आतंक मचा रहे हों? रायपुर में पुलिस ने एक ऐसे ही शातिर चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है, जिसमें तीन आरोपी आपस में भाई हैं। इस गिरोह ने रायपुर के कई इलाकों में चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं।

HIGHLIGHTS

  1. रायपुर में सूने मकान में चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश।
  2. रायपुर पुलिस ने गिरोह के तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार।
  3. चोरों से सोने-चांदी के जेवर, नकदी, मोबाइल और वाहन जब्त।

 रायपुर। बाइक की चोरी कर रायपुर के अलग-अलग इलाकों में चोरियां करने वाले गिरोह का पर्दाफाश हुआ है। पुलिस ने गिरोह के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। घटना में शामिल आरोपी रिश्ते में तीन सगे भाई हैं। गिरोह के दो आरोपी आशीष बंदे और आकाश बंदे उर्फ लल्ला अभी भी फरार है। दोनों की पतासाजी में टीम लगी हुई है। चोरों का यह गिरोह रायपुर के अलग-अलग इलाके में नौ सूने मकानों के ताले तोड़कर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुका है। पुलिस ने आरोपी किशन जांगडे, गौरव बंदे और अभिजीत उर्फ बबलू जांगडे को गिरफ्तार किया है।

आरोपियों ने थाना खमतराई, डीडी नगर क्षेत्रांतर्गत सहित बिलासपुर के सरकंडा स्थित सूने मकानों का ताला तोड़कर चोरी की थी। चोरी की गाड़ी से वारदात को अंजाम दे रहे थे। आरोपी आकाश बंदे उर्फ लल्ला के विरुद्ध जिला बेमेतरा के थाना साजा में दुष्कर्म और पाक्सो का मामला दर्ज है। वह पूर्व में जेल जा चुका है।

चोरों के कब्‍जे से सोने-चांदी के जेवरात, नकदी रकम जब्‍त

गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से चोरी के सोने-चांदी के जेवरात, नकदी रकम, दो नग मोबाइल फोन, घरेलू उपयोग के समान, एक्टीवा वाहन और घटना में प्रयुक्त पल्सर को जब्त किया गया है। प्रार्थी एम. शिवा ने थाना खमतराई में रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह शिवानंद नगर सेक्टर-03 खमतराई रायपुर में रहता है।

चोरों तक ऐसे पहुंची पुलिस

प्रार्थी 27 जुलाई को अपने मकान में ताला लगाकर अपने पैतृक मकान आंध्रा गया हुआ था। इसी बीच अज्ञात चोरों ने ताला तोड़कर आलमारी में रखे जेवर और नकदी रकम पार कर दी थी। रिपोर्ट के बाद जांच में जुटी टीम ने पतासाजी की और हाल ही में चोरी के मामले में जेल से छूटे आरोपियों के बारे में जानकारी जुटाई।

इस दौरान पता चला कि गुढ़ियारी निवासी किशन जांगडे घटना के दिन कुछ अन्य लड़कों के साथ देखा गया था। किशन को पकड़कर पूछताछ करने पर उसने बताया कि अपने अन्य चार साथी गौरव बंदे, अभिजीत उर्फ बबलू जांगडे, आशीष बंदे एवं आकाश उर्फ लल्ला बंदे के साथ मिलकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page