Politics

अभिषेक वर्मा, आरपीआई (अ) छग के निर्विरोध अध्यक्ष मनोनीत

संगठन के कार्यकर्ताओं के बीच हर्ष का महौल व्याप्त

रायपुर hct : छत्तीसगढ़ प्रदेश के रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इण्डिया (आठवले) संगठन जो भारतीय जनता पार्टी का सहयोगी पार्टी है एवं रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इण्डिया (आठवले) के छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी श्री अभिषेक वर्मा ने बीते छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव में रिपाई संगठन के सभी कार्यकत्ताओं के साथ प्रदेश के भारतीय जनता पार्टी के सभी 90 प्रत्याशियों के लिये अपने दायित्व को पूर्ण करने के साथ ही चुनाव के दौरान उत्कृष्ठ कार्य करने के लिये केन्द्रीय मंत्री एवं आ.पी.आई. के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री रामदास आठवले जी के निर्देशानुसार आर.पी.आई संगठन के राष्ट्रीय सचिव श्री विजय प्रसाद गुप्ता जी के अनुमोदन पर एवं प्रदेश के सभी वरिष्ठ सदस्यों ने पुरे हर्ष के साथ समर्थन करते हुए श्री अभिषेक वर्मा जी को निर्विरोध छत्तीसगढ़ प्रदेश के लिये नये प्रदेश अध्यक्ष के पद पर मनोनीत किया गया है के पश्चात पूरे प्रदेश के आर.पी.आई. संगठन के कार्यकर्ताओं के बीच हर्ष का महौल व्याप्त है।

संगठन के राष्ट्रीय सचिव श्री विजय प्रसाद गुप्ता जी ने नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष श्री अभिषेक वर्मा को बधाई एवं शुभकामनायें दिया और कहा कि पुरे प्रदेश में सदस्यता अभियान की शुरूवात हो चुका है। इच्छुक व्यक्ति सदस्यता लेने हेतु आमंत्रित भी है। प्रदेश में आगामी सभी 11 लोकसभा चुनाव का दायित्व भी नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक वर्मा को सौंपा है साथ ही भारतीय जनता पार्टी को रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इण्डिया (आठवले) का पूर्ण रूपेण समर्थन प्राप्त हैं।

संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने छत्तीसगढ़ विधान सभा का जिस तरह से छत्तीसगढ़ जनता को भरोसा दिलाया था कि 50 से 55 सीटों पर बीजेपी विजयी होगी और 54 सीटों पर बीजेपी ने पूरे प्रदेश में जीत कराया. उसी तर्ज पे देश में 400 से अधिक लोक सभा के सीटों पर भारतीय जनता पार्टी अपने लिये जीत दर्ज कर पायेगी एवं माननीय श्री नरेंद्र मोदी जी के करकमलों में सरकार पुनः चुनकर हेट्रिक भी कर रही है।

https://chat.whatsapp.com/F36NsaWtg7WC6t0TjEZlZD

Dinesh Soni

जून 2006 में सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय द्वारा मेरे आवेदन के आधार पर समाचार पत्र "हाइवे क्राइम टाईम" के नाम से साप्ताहिक समाचार पत्र का शीर्षक आबंटित हुआ जिसे कालेज के सहपाठी एवं मुँहबोले छोटे भाई; अधिवक्ता (सह पत्रकार) भरत सोनी के सानिध्य में अपनी कलम में धार लाने की प्रयास में सफलता की ओर प्रयासरत रहा। अनेक कठिनाइयों के दौर से गुजरते हुए; सन 2012 में "राष्ट्रीय पत्रकार मोर्चा" और सन 2015 में "स्व. किशोरी मोहन त्रिपाठी स्मृति (रायगढ़) की ओर से सक्रिय पत्रकारिता के लिए सम्मानित किए जाने के बाद, सन 2016 में "लोक स्वातंत्र्य संगठन (पीयूसीएल) की तरफ से निर्भीक पत्रकारिता के सम्मान से नवाजा जाना मेरे लिए अत्यंत सौभाग्यजनक रहा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button