Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

रेलवे ट्रैक पर मिला एम्स के आउटसोर्स कर्मी का शव, हादसा या खुदकुशी… जांच में जुटी पुलिस

रानी कमलापति स्टेशन के पास आउटर में रेलवे ट्रैक के पास क्षत-विक्षत अवस्था में युवक का शव पड़ा था। उसके पास मिले मोबाइल से मृतक की पहचान हुई। वह बरखेड़ी इलाके में अपने मामा के पास रहता था।

HIGHLIGHTS

  1. मूलत: बैतूल का रहने वाला था युवक।
  2. भोपाल में मामा के पास रहता था।
  3. मर्ग कायमी के बाद पुलिस जांच में जुटी।

भोपाल। शहर के बागसेवनिया इलाके में रानी कमलापति रेलवे स्टेशन के आउटर के पास रेलवे पटरी पर एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक के पास मिले मोबाइल के जरिए उसकी पहचान 27 वर्षीय दीपक महोबे पिता शिवनारायण महोबे के रूप में हुई। वह एम्स अस्पताल में आउटसोर्स कर्मी के रूप में कार्यरत था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। मर्ग कायमी के बाद पुलिस ने मामले को विवेचना में ले लिया है। पुलिस के मुताबिक मृतक के स्वजन से पूछताछ के बाद युवक के मौत की सही वजह पता चल सकेगी।

रात में घर से निकला था

बागसेवनिया थाना पुलिस के अनुसार बुधवार सुबह रेलवे ट्रैक पर अज्ञात युवक का क्षत-विक्षत शव पड़े होने की सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पंचनामे के बाद पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मृतक के पास मिले मोबाइल से उसकी पहचान हुई। वह मूलतः बैतूल जिले का रहने वाला था। यहां पर वह बरखेड़ी इलाके में अपने मामा सुरेश कुमार के पास रहता था। वह एम्स अस्पताल में आउटसोर्स कर्मचारी था। वह मंगलवार रात खाना खाने के बाद घर से निकला था। उसके बाद वह रेलवे ट्रैक तक कैसे पहुंचा, इसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि दीपक ने आत्महत्या की है या फिर यह हत्या अथवा हादसे का मामला है।

सड़क दुर्घटना में घायल युवक की मौत

उधर, कटारा हिल्स इलाके में हादसे में घायल 32 वर्षीय अजय कुमार की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक अजय कुमार (32) मूलत: हरियाणा का रहने वाला था। फिलहाल वह एबी स्मार्ट सिटी में रहता था और बगरौदौ औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक फैक्टरी में काम करता था। बीती छह अक्टूबर की रात वह काम से घर लौट रहा था। रापड़िया गांव के पास उसका एक्सीडेंट हो गया था। मौके पर पहुंची लोगों ने अजय को इलाज के लिए एम्स में भर्ती कराया था, जहां मंगलवार-बुधवार की रात उसने दम तोड़ दिया। हादसे के समय अजय स्वयं बाइक से फिसलकर गिरा था अथवा उसे किसी वाहन ने टक्कर मार थी, इसको लेकर जांच की जा रही है।आसपास के सीसीटीवी से उसकी जानकारी जुटाई जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page