Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

रायपुर: युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस को मिले सुसाइड नोट में लिखा था कुछ महिलाओं और बड़े अधिकारियों का नाम

रायपुर के गायत्री नगर स्टील कॉलोनी में 35 वर्षीय युवक प्रतीक सैम्युल उर्फ सैम ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सुसाइडल नोट जब्त किया, जिसमें कुछ महिलाओं और बड़े अधिकारियों के नाम लिखे हुए थे। मृतक कंस्ट्रक्शन और सरकारी विभागों में सप्लाई का काम करता था। खम्हारडीह थाना क्षेत्र में हुई इस घटना की जांच के लिए पुलिस की टीम मौके पर मौजूद है।

HIGHLIGHTS

  1. रायपुर पुलिस को मृतक युवक के शव के पास से मिला सुसाइड नोट।
  2. मृतक कंस्ट्रक्शन और सरकारी विभागों में करता था सप्लाई का काम।
  3. सुसाइड नोट में कुछ महिलाओं और बड़े अधिकारियों के नाम शामिल।

रायपुर। राजधानी रायपुर के गायत्री नगर स्थित स्टील कॉलोनी में 35 वर्षीय युवक प्रतीक सैम्युल उर्फ सैम ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया, और पुलिस तुरंत मामले की जांच के लिए मौके पर पहुंच गई।

दरअसल, यह खम्हारडीह थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने बताया कि मृतक ने अपने घर में आत्महत्या की, और घटनास्थल से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया है। इस सुसाइड नोट में कुछ महिलाओं और कुछ बड़े अधिकारियों के नाम शामिल हैं। पुलिस ने सुसाइडल नोट को जब्त कर लिया है और उसके आधार पर आगे की कार्रवाई शुरू की है।naidunia_image

पुलिस ने मौके से इकट्ठा किए सबूत

घटनास्थल पर पुलिस की सीन ऑफ क्राइम टीम भी मौजूद थी, जिसने स्थिति का मुआयना किया और सबूत इकट्ठा करने का कार्य शुरू किया। प्रतीक सैम्युल पेशे से एक निर्माण और सरकारी विभागों में सप्लाई का काम करता था।

पुलिस ने इस मामले में स्थानीय निवासियों से भी पूछताछ की है, ताकि घटना की तह तक पहुंचा जा सके। प्रतीक के परिवार और दोस्तों को इस घटना की जानकारी दे दी गई है, और पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि वे जल्द से जल्द सच्चाई को सामने लाने की कोशिश करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page