Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

Gwalior Double Murder: बेइज्जती का बदला लेने के लिए पुराने नौकर ने दोस्तों संग मिलकर कर दी मां और बेटी की हत्या

ग्वालियर शहर के गार्डन होम्स में हुई बुजुर्ग मां और बेटी की हत्या की घटना में पुलिस ने पुराने नौकर इरफान और उसके तीन साथियों को गिरफ्तार किया है। इरफान ने इस वारदात को अंजाम देने के लिए अपने दो दोस्तों को भी हैदराबाद से ग्वालियर बुलवाया था।

HIGHLIGHTS

  1. मंगलवार को पॉश कॉलोनी में घर में मिली थी मां-बेटी की लाश।
  2. पुलिस खुदकुशी और हत्या दोनों एंगल पर जांच कर रही थी।
  3. पोस्टमार्टम में गला दबाकर हत्या करने की बात आई सामने।

ग्वालियर (Gwalior Double Murder)। ग्वालियर की पॉश सोसायटी गार्डन होम्स में बुजुर्ग महिला और उनकी बेटी की हत्या के मामले में पुलिस ने पुराने नौकर करे गिरफ्तार किया था। उसने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था। पूछताछ में यह बात सामने आई है कि उसने नौकरी से निकाले जाने की बेइज्जती का बदला लेने के लिए दोनों की हत्या कर दी।

ग्वालियर में बुजुर्ग मां बेटी की हत्या का बुधवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया। हत्या में पुराना नौकर इरफान खान ही शामिल था। इसे छह महीने पहले बुजुर्ग महिला की बेटी रीना भल्ला ने अपने किराना स्टोर की नौकरी से निकाल दिया था। इस दौरान इनके बीच रुपये को लेकर विवाद भी हुआ था।

दो दोस्तों को हैदराबाद से बुलवाया था

नौकरी जाने व बेइज्जती का बदला लेने इरफान ने डेढ़ माह पहले साजिश रची थी। उसने हैदराबाद से दो दोस्तों को भी इसके लिए ग्वालियर बुलवाया। वह तीन दोस्तों के साथ बुजुर्ग महिला के घर पहुंचा। इस दौरान वहां रीना भल्ला भी आ गई। वह किसी को बता न दे, तो मां के साथ बेटी को भी मार दिया। पुलिस ने चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

naidunia_image

सीसीटीवी में दिखे थे तीन संदिग्ध पुलिस ने वहीं से जोड़ ली कड़ी

मंगलवार सुबह 11 बजे फ्लैट नंबर 322 के बेडरूम में मां-बेटी के शव मिले। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी। पहले तो मामला आत्महत्या का लग रहा था, लेकिन पुलिस की जांच पड़ताल के बाद गला घोंटकर या तकिये से मुंह दबाकर हत्या की जाने की बात फोरेंसिक एक्सपर्ट से पता चली।

naidunia_image

सीसीटीवी में तीन संदिग्ध दिखे थे, जिससे पुलिस ने घटना की कड़‍ियां जोड़ी और आरोपित नौकर और उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया। महिला इंदु पुरी (78) साल की थी और उनकी बेटी रीना भल्ला की उम्र 55 साल की थी। ग्वालियर रेंज के आईजी अरविंद सक्सेना, एसपी धर्मवीर सिंह और फारेंसिक एक्सपर्ट अखिलेश भार्गव ने अपनी टीम के साथ सोसाइटी में पहुंचकर मामले की जांच की।

रीना की सोयायटी में थी किराना दुकान

रीना भल्ला की सोयायटी में ही एक किराना दुकान है। यहीं पर इरफान काम करता था। चार महीने पहले रीना ने पैसों को लेकर विवाद होने पर इरफान को नौकरी से निकाल दिया था। पुलिस ने जब सभी पहलुओं पर जांच की और सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो उसमें इरफान से मिलता हुआ शख्स नजर आया। इसके बाद पुलिस ने इसी दिशा में जांच आगे बढ़ाई और सभी आरोपितों को पकड़ लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page