Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

क्रशर संचालक के साले पर आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज, आरोपित अब तक फरार

क्रशर संचालक के आत्‍महत्‍या के मामले में पुलिस ने आरोपित राजीव गौर के खिलाफ मामला दर्ज किया हैं। लेकिन आरोपित का अभी तक सुराग नहीं लगा है। पुलिस के मुताबिक इस मामले में आरोपित बढ् भी सकते हैं। क्‍योंकि एक रिश्‍तेदार के बारे में भी पता चल रहा है जिससे नरेंद्र चौहान परेशान थे।

HIGHLIGHTS

  1. क्रशर संचालक की हत्या और आत्महत्या का मामला
  2. क्रशर संचालक की हत्या और आत्महत्या का मामला
  3. गमामले में अभी और भी बढ़ सकते हैं आरोपितों के नाम

 ग्वालियर। क्रशर संचालक और सरकारी ठेकेदार नरेंद्र सिंह चौहान व उनकी पत्नी सीमा, बेटे आदित्य की मौत के जिम्मेदार राजीव सिंह गौर पर बहोड़ापुर पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने की एफआइआर दर्ज की है। आरोपित अब तक नहीं पकड़ा गया है। उसकी तलाश में पुलिस लगी है। फिलहाल पुलिस को उसकी लोकेशन तक नहीं मिल पा रही है, क्योंकि उसका और उसकी पत्नी का मोबाइल बंद है।

पुलिस रिश्तेदारों से भी पूछताछ कर रही है। नरेंद्र सिंह चौहान ने अपनी पत्नी सीमा और बेटे आदित्य को गोली मारकर खुद आत्महत्या कर ली थी। पुलिस को घर से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ था। इसमें नरेंद्र की पत्नी सीमा ने अपने भाई राजीव सिंह गौर को तीनों की मौत का जिम्मेदार बताया था। घटना की सूचना मिलते ही राजीव सिंह गौर घर छोड़कर फरार हो गया था। इस मामले में सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने एफआइआर दर्ज की है।

अभी और बढ़ सकते हैं आरोपित

इस मामले में आरोपितों की संख्या और बढ़ सकती है। इसमें एक रिश्तेदार का नाम और सामने आया था। उसने भी शिकायत की थी। उस शिकायत की कापी भी पुलिस ने मांगी है। बहोड़ापुर थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह तोमर का कहना है कि विवेचना में जो भी नाम सामने आएंगे, उन्हें भी नामजद किया जाएगा।

आरोपित के मददगार सक्रिय

इस मामले में आरोपित राजीव सिंह गौर के मददगार सक्रिय हो गए हैं। पुलिस अधिकारियों के पास भी मददगारों के फोन पहुंच रहे हैं। यह लोग आरोपित को बचाने के लिए अलग-अलग कहानियों का प्रचार कर रहे हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है- किसी भी स्थिति में इस मामले में मदद नहीं की जाएगी। जल्द से जल्द आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page