Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

Bhopal News: फोटो डिलीट करने के बहाने कमरे पर बुलाकर युवती से दुष्कर्म, आरोपित फरार

निजी फर्म में नौकरी के दौरान युवती का आरोपित युवक से परिचय हुआ था। एक ही क्षेत्र के होने के कारण उनका मेल-जोल बढ़ा। युवक ने युवती के कुछ फोटो खींच लिए थे, जिनके आधार पर वह उसे ब्लैकमेल कर रहा था। युवती ने दबाव डाला तो आरोपित ने उसे कमरे पर मिलने बुलाया और डरा-धमकाकर दुष्कर्म कर दिया।

HIGHLIGHTS

  1. निशातपुरा थाना क्षेत्र के करोंद की घटना।
  2. युवती को ब्लैकमेल कर रहा था आरोपित।
  3. पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

भोपाल। एक ही फर्म में काम करने के दौरान युवती की सहकर्मी युवक से पहचान हो गई। दोस्ती बढ़ी तो दोनों साथ घूमने-फिरने भी लगे। इसी दौरान युवक ने युवती के कुछ फोटो खीच लिए, जिनके आधार पर वह युवती को ब्लैकमेल करने लगा। एक दिन उसने युवती को फोटो डिलीट करने के बहाने से अपने कमरे पर बुलाया। युवती के पहुंचने पर उसने डरा-धमकाकर उससे दुष्कर्म कर दिया। शिकायत के आधार पर पुलिस ने युवक के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

निशातपुरा थाना पुलिस के मुताबिक बैरसिया क्षेत्र में रहने वाली 23 वर्षीय युवती राजधानी में एक निजी फर्म में नौकरी करती थी। वहीं संदीप गौर नाम का युवक भी काम करता था। संदीप भी बैरसिया क्षेत्र के गांव का था। इस वजह से युवती की उससे दोस्ती हो गई। साथ घूमने के दौरान संदीप ने युवती के कुछ फोटो खींच लिए थे। कुछ दिन बाद वह युवती पर संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगा। मना करने पर वह फोटो उसके स्वजन तक भेजने की धमकी भी देने लगा था।
युवती ने फोटो डिलीट करने के लिए दबाव बनाया, तो संदीप तैयार हो गया। उसने 19 अगस्त 2023 को करोंद स्थित अपने कमरे पर बुलाया। युवती वहां पहुंची, तो संदीप ने डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। युवती ने पिछले दिनों घटना के बारे में स्वजन को बताया और बैरसिया थाने में शिकायत दर्ज कराई। बैरसिया थाना पुलिस ने शून्य पर दुष्कर्म का केस दर्ज कर केस डायरी निशातपुरा थाना भेज दी। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page