Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

पत्नी-बेटे का चेहरा न दिखे, ऐसे मारी गोलियां, दोस्तों से कहा था-चक्रव्यूह से निकालो

अपने परिवार सहित आत्‍महत्‍या करने वाले नरेंद्र चौहान की पत्‍नी सीमा ने मरने से पहले लिखे सुसायड नोट मे लिखा है कि उनकी मौत का जिम्‍मेदार उसका भाई गुडडू उर्फ राजीव सिंह गौर है। साथ ही नरेंद्र चौहान ने अपने दोस्‍तों से कहा था कि वे चक्रव्‍यूह में फंस गए हैं, उन्‍हें इससे निकालो।

HIGHLIGHTS

  1. बहोड़ापुर स्थित 12 बीघा में हत्या और आत्महत्या की दिल दहला देने वाली घटना
  2. किस समय हुई और किसे पहले मारी गोली यह पड़ताल कर रही पुलिस
  3. नरेंद्र सिंह चौहान ने पहले किसे गोली मारी? अभी भी सवाल

ग्वालियर। एक कमरे में तीन खून से लथपथ लाशें, हत्या और फिर आत्महत्या का यह सनसनीखेज घटनाक्रम जिसने भी सुना सिहर उठा। पुलिस के सामने एक नहीं कई सवाल हैं, नरेंद्र सिंह चौहान ने पहले किसे गोली मारी? बेटे को या पत्नी को? बेटे को पहले मारी तो क्या पत्नी बेटे को बचाने का प्रयास भी कर रही थी या पत्नी को पता था कि गोली चलने वाली है। पत्नी के हाथ पर जो लिखा मिला है वह पहले ही पत्नी ने लिख लिया था या बाद में पति ने लिखा? यह भी जांच के बाद भी स्पष्ट होगा।

मौके पर प्राथमिक पड़ताल में पुलिस का मानना है कि नरेंद्र ने पत्नी व बेटे का चेहरा देखे बिना गोलियां चलाईं, क्योंकि पत्नी को पीछे से गोली मारी गई और बेटा चादर में ढका मिला। चादर में गोली का छेद मिला है। नरेंद्र अपने साले राजीव सिंह गौर की प्रताड़ना से तंग आ चुके थे। करीब 15 दिन पहले उन्होंने अपने ठेकेदार मित्रों से मुलाकात की थी। सभी दोस्तों को बताया था- कैसे राजीव ने उनका पैसा खाया। पैसा न देने पर पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी देता है, शिकायतें करता है।

naidunia_image

तीन दिन पहले दोस्तों को किया था फोन

तीन दिन पहले अपने दोस्तों को फोन किया था। फोन पर रोने लगे थे। कहा था- साले ने जीना मुश्किल कर दिया। इस चक्रव्यूह से निकालो। आसपास रहने वाले लोगों ने भी पुलिस को बताया कि राजीव की वजह से कई दिनों से परेशान चल रहे थे। वह तनाव में रहने लगे थे। पूरा परिवार ही गुमसुम रहता था। पहले सभी से हंसकर मिलते थे, लेकिन जब से तनाव में रहने लगे थे बात करना कम कर दी थी।

10 दिन से घर से बाहर नहीं निकला था नरेंद्र, बेटे की पढ़ाई तक छुड़वा दी थी

नरेंद्र और उनका परिवार बहुत डिप्रेशन में था। 10 दिन से घर से बाहर निकलना बंद कर दिया था। बेटे आदित्य का स्कूल जाना बंद करा दिया था। वह डीपीएस में पढ़ता था। बार-बार यही कहते थे- गुड्डू ने बदनाम कर दिया। वह तो बर्बाद करके ही मानेगा। अब लोगों से नजरें कैसे मिलाऊंगा।

दर्दनाक…बिस्तर पर बेटे से लिपटी थी ममता

जब आसपास रहने वाले लोग और रिश्तेदार कमरे में पहुंचे तो हृदय विदारक दृश्य था, जिसे देखकर हर किसी की आंख नम हो गई। ठेकेदार नरेन्द्र सिंह चौहान की पत्नी सीमा बेटे से लिपटी हुई थी। सीमा की लाश उल्टी पड़ी थी। उसके हाथ के नीचे बेटे की लाश थी। बेटा चादर के अंदर था।

घर में रखा साथ खिलाया…फिर भी रहम नहीं आया

नरेंद्र के स्वजन ने बताया कि राजीव को अपने साथ घर में रखा था। सीमा ही खाना खिलाती थी। इसके बाद उसने पैसा हड़प लिया। मार्च में वह यहां से चला गया था, फिर साक्षी हाइट्स में रहने लगा था। जब भी पैसा मांगने जाते थे तो धमकियां देता था। अब तो उसने शिकायतें करना शुरू कर दी थीं।

नई फार्च्यूनर कार और जमीन खरीदी थी

नरेंद्र ने बेटे के कहने पर कुछ दिन पहले ही नई फार्च्यूनर कार खरीदी थी। हाल ही में एक कीमती जमीन भी खरीदी थी। अपने ही साले द्वारा दिए गए धोखे से वह बहुत आहत हो गए थे। धमकी-मानसिक प्रताड़ना मिल रही थी।

naidunia_image

लिखावट जांचेंगे विशेषज्ञ

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि लिखावट विशेषज्ञ से सीमा की हथेली पर मिली लिखावट और सुसाइड नोट की जांच कराई जाएगी। यह तकनीकि साक्ष्य बनेगा, इस आधार पर आगामी कार्रवाई होगी।

क्रशर संचालक और उनकी पत्नी, बेटे की लाश मिली है। सुसाइड नोट भी मिला है। इससे स्पष्ट है- पहले पत्नी-बच्चे को गोली मारी गई, फिर आत्महत्या की। जिस पर आरोप है, वह भी गायब मिला है। उसकी तलाश चल रही है। पैसों के गबन का मामला है, जो मृतका के भाई द्वारा किया गया। जांच के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page