Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

22 साल के आरोपित ने किया था 65 साल की बुजुर्ग के साथ दुष्कर्म, पुलिस 105 सीसीटीवी फुटेज से पहुंची उस तक

बुजुर्ग महिला बोतलें, गत्ते आदि बीनने का काम करती है। आरोपित ने बांसखेड़ी में निर्माणाधीन मकान में पहली मंजिल पर गत्ते बीनकर ले जाने के बहाने बुलाया और मारपीट कर दुष्कर्म करने के बाद भाग गया था। उसकी तलाश में पुलिस की तीन टीमें जुटी थीं। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

HIGHLIGHTS

  1. पुलिस ने आरोपित को स्वर्ण जंयती पार्क से किया गिरफ्तार।
  2. उसकी तलाश में पुलिस ने 105 सीसीटीवी फुटेज खंगाले।
  3. पुलिस ने नशेड़ियों और पुराने बदमाशों की भी ली मदद।

 भोपाल। शहर के कोलार थाना इलाके में एक निर्माणाधीन मकान में 63 वर्षीय वृद्धा के साथ दुष्कर्म कर फरार हुए युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित 22 वर्षीय दीपक जाटव इलाके के कान्हाकुंज फेस 2, बंजारी का रहने वाला है। पुलिस ने उसकी तलाश में 105 सीसीटीवी खंगाले और आखिरकार उसे स्वर्ण जयंती पार्क से गिरफ्तार कर लिया। उसने बुजुर्ग महिला को पुराना सामान देने के बहाने बुलाकर वारदात को अंजाम दिया था।

कोलार थाना प्रभारी संजय सोनी ने बताया कि वृद्धा सोमवार दोपहर कोलार के बांसखेड़ी में निर्माणाधीन मकान के सामने गत्ते बीन रही थी। उसी समय एक युवक ने उसे पहली मंजिल पर गत्ते बीनकर ले जाने के बहाने बुलाया और मारपीट कर दुष्कर्म करने के बाद भाग गया था।

पीड़िता ने बताया था हुलिया

कोलार थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपित घटनास्थल के पास का निकला। उसकी तलाश के लिए तीन टीमें लगा रखी थी और आसपास के करीब 105 सीसीटीवी खंगाले और 50 से ज्यादा से पूछताछ की गई।। वृद्धा ने आरोपित का हुलिया बताया था कि उसका आगे का दांत गायब है और दांतों में काफी गैप है। उसकी उम्र 27 से 30 वर्ष के करीब लग रही थी। वह सफेद रंग की शर्ट और काला पैंट पहने हुए था।

मुखबिर की सूचना पर पकड़ा

वृद्धा के साथ दुष्कर्म करने के बाद आरोपित फरार था। थाना प्रभारी ने घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी खंगालने के लिए टीम को लगाया। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने नशेड़ियों और पुराने बदमाशों से भी जानकारी जुटाई। टीआई ने उनको इनाम देने की बात कही थी। रात में एक मुखबिर से सूचना के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page