Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

Bhind Crime: माता बनी कुमाता, नवजात का चल रहा उपचार, मां ने झाड़ियों में फेंका था

लावन नहर के पास झाड़ियों में पड़ी मिली बच्ची का उपचार जिला अस्पताल के एसएनसीयू वार्ड में चल रहा है।

 भिंड। बारोही थाना क्षेत्र लावन नहर के पास झाड़ियों में पड़ी मिली बच्ची का उपचार जिला अस्पताल के एसएनसीयू वार्ड में चल रहा है। रविवार को एसएनसीयू वार्ड के इंचार्ज शिशु रोग विशेषज्ञ डा केके गुप्ता ने बताया कि जांच रिपोर्ट में बच्ची को थोड़ा सा इंफेक्शन मिला है, जिसका उपचार चल रहा है, वैसे बच्ची पूरी तरह से स्वस्थ है।

बता दें कि नहर के पास बच्ची के रोने की आवाज सुनकर जैसे ही राहगीरों ने झाड़ियों में जाकर देखा तो कपड़े से लिपटी हुई एक नवजात पड़ी हुई थी। इसके बाद बरोही थाना पुलिस पुलिस की मदद से बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

naidunia_image

सपा महासचिव दो दिवसीय दौरे पर कल आएंगे

मध्य प्रदेश में समाजवादी पार्टी को मजबूती देने के लिए सपा प्रदेश महासचिव रणवीर सिंह यादव और इंजीनियर पीआर गाेयल दो दिवसीय दौरे पर 27 अगस्त को भिंउ आएंंगे। सपा के प्रदेश सचिव बीके बौहरे ने बताया कि प्रदेश महासचिव 27 अगस्त मंगलवार दोपहर 12 बजे स्थानीय सर्किट हाउस में कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर संगठन विस्तार पर चर्चा करेंगे। रात विश्राम भिंड में करेंगे।

28 अगस्त को सुबह 9 बजे सर्किट हाउस भिंड में कार्यकर्ता बैठक होगी। 10 बजे पत्रकार वार्ता होगी। 12 बजे जन समस्याओं को लेकर कलेक्टर को ज्ञापन देंगे। शाम चार बजे वह ग्वालियर के लिए रवाना हो जाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page