Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

रंगबाज पिता-पुत्र ने की छात्रा से छेड़खानी, दोनों गिरफ्तार

सीपत क्षेत्र में रहने वाली छात्रा नल से पानी लेने के लिए गई थी। इसी दौरान युवक ने उससे छेड़खानी की। इसका विरोध करने युवक ने छात्रा से मारपीट की। साथ ही उसके पिता ने भी छात्रा से छेड़खानी करते हुए पिटाई की। मारपीट से घायल छात्रा ने घटना की शिकायत सीपत थाने में की है। दूसरी घटना टाइल्स मिस्त्री पर शराब की बोतल से हमला कर बैग लूट लिया।

HIGHLIGHTS

  1. सीपत क्षेत्र का मामला, न्यायालय में किया गया पेश
  2. जहां पिता-पुत्र ने छात्रा से छेड़खानी और मारपीट की
  3. दूसरी घटना टाइल्स मिस्त्री पर शराब की बोतल से हमला

बिलासपुर। रविवार की शाम सीपत क्षेत्र मोहल्ले के नल में पानी लेने के लिए गई पीड़ित छात्रा ने बताया कि सीपत में रहने वाले सुनील कुमार सूर्यवंशी (27) ने उससे छेड़खानी की। इसका विरोध करने पर युवक ने छात्रा की पिटाई कर दी। मारपीट के दौरान छात्रा ने शोर मचाया तो युवक का पिता राधेश्याम सूर्यवंशी (58) वहां पर आ गया। उसने अपने बेटे का पक्ष लेते हुए से मारपीट करते हुए छेड़खानी की। इस दौरान गांव के लोग भी वहां पहुंच गए। इसे देखते हुए पिता-पुत्र वहां से चले गए। छात्रा ने थाने पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी।

डीएसपी उदयन बेहार ने बताया कि सीपत क्षेत्र में रहने वाली 12वीं कक्षा की छात्रा ने छेड़खानी की शिकायत की है। इस पर पुलिस ने छेड़खानी और मारपीट का मामला दर्ज कर पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपित पिता-पुत्र को न्यायालय में पेश किया है।

बिलासपुर। भोपाल से पत्नी को लेने के लिए आए टाइल्स मिस्त्री पर शराब की बोतल से हमला कर युवकों ने 12 हजार रुपये और मोबाइल लूट लिया। लूट के बाद हमलावर बाइक से भाग निकले। घायल मिस्त्री ने घटना की शिकायत तोरवा थाने में की है। उसके बताए हुलिए के आधार पर पुलिस की टीम लुटेरों की तलाश कर रही है। मध्यप्रदेश के भोपाल चूना भट्टी के पास रहने वाले किशन यादव टाइल्स मिस्त्री का काम करते हैं। उनकी पत्नी ईश्वरी यादव का मायका तोरवा क्षेत्र के बरखदान नहरपारा में है। ईश्वरी 14 अगस्त से मायके आई है।
किशन अपनी पत्नी को लेने के लिए रविवार की शाम बिलासपुर पहुंचे। ट्रेन से उतरकर वे पैदल ही अपने ससुराल जा रहे थे। शाम चार बजे के कारीब वे मुर्राभाठा मोड़ के पास पहुंचे थे। इसी दौरान एक व्यक्ति आकर उनका बैग छीनने का प्रयास करने लगा। इसका विरोध करने पर लुटेरे ने मिस्त्री के सिर पर शराब की बोतल से हमला कर दिया। हमले में मिस्त्री के सिर और गर्दन के पास चोटें आईं। इसी दौरान लुटेरे का साथी बाइक पर आया।
दोनों ने मिलकर मिस्त्री की पिटाई कर बैग लूट लिया। बैग में 12 हजार रुपये, मोबाइल और दस्तावेज थे। घटना से सहमा मिस्त्री अपने ससुराल चला गया। वहां से अपने साले मोंटी साहू को साथ लेकर सीधे थाने पहुंचा। पीड़ित ने बताया कि एक लुटेरे के दोनों हाथ में गोदना है। उसके साथी को पीड़ित देख नहीं पाया। आसपास के लोगों से पूछताछ में पता चला है कि, एक लुटेरे का नाम राहुल सोनकर है। इसके आधार पर पुलिस लुटेरे की तलाश कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page