Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

सुबह की सैर पर निकले बुजुर्ग का बड़े तालाब में मिला शव, हादसा या खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

लालघाटी क्षेत्र में रहने वाले 69 वर्षीय बुजुर्ग राज्य मंत्रालय से सेवानिवृत्त हुए थे। वह सुबह साढ़े पांच बजे टहलने निकले। लेकिन जब काफी देर तक वह घर नहीं लौटे तो स्वजन को चिंता हुई। उन्होंने थाने में गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी। खानूगांव के पास तालाब में मिला बुजुर्ग का शव।

HIGHLIGHTS

  1. पुलिस को मृतक के पास से नहीं मिला सुसाइड नोट।
  2. स्वजन के मुताबिक कीपैड वाला मोबाइल रखते थे बुजुर्ग।
  3. फोन पर संपर्क न होने से स्वजन हुए फिक्रमंद, पहुंचे थाने।

भोपाल, Bhopal Crime News: कोहेफिजा थाना पुलिस ने गुरुवार दोपहर खानूगांव क्षेत्र में बड़े तालाब से एक बुजुर्ग का शव बरामद किया है। वह रोजाना की तरफ सुबह साढ़े पांच बजे घर से टहलने के लिए निकले थे। उसके बाद घर नहीं लौटे थे। खोजबीन करने के बाद स्वजन ने थाने में बुजुर्ग की गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी। पुलिस ने मर्ग कायम करने के बाद छानबीन शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम के बाद बुजुर्ग का शव स्वजन के सुपुर्द कर दिया गया है।

देर तक न लौटने पर स्वजन हुए फिक्रमंद
कोहेफिजा थाना पुलिस के मुताबिक लालघाटी क्षेत्र में रहने वाले 69 वर्षीय वासुदेव मंगरानी राज्य मंत्रालय से सेवानिवृत्त हुए थे। रोजाना की तरह वह गुरुवार सुबह साढ़े पांच बजे टहलने के लिए निकले थे। वह कीपैड वाला मोबाइल फोन रखते थे। सुबह नौ बजे तक वह घर वापस नहीं लौटे तो उनके छोटे बेटे विजय ने उन्हें फोन लगाया।

थाने में दर्ज कराई थी गुमशुदगी

फोन नहीं लगने पर चिंतित स्वजन ने पहले अपने स्तर पर उनकी तलाश की। उसके बाद बेटे विजय ने कोहेफिजा थाने में पिता की गुमशुदगी दर्ज करा दी। उधर दोपहर लगभग दो बजे खानूगांव में बड़े तालाब में किसी बुजुर्ग व्यक्ति का शव पड़ा होने की सूचना मिली। शव को तालाब से बाहर निकाला गया। विजय ने मृतक की पहचान अपने पिता के रूप में की। शव की तलाशी के दौरान कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि बुजुर्ग ने खुदकुशी की है, या फिर वह हादसे का शिकार हो गए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page