महज 350 रुपये के लिए चाकू से 100 बार गोद डाला…

दिल्ली के वेलकम इलाके से मंगलवार देर रात घटी दिल दहलाने वाली घटना की पूरी कहानी सामने आई है। यह मामला इतना संगीन है कि हर परिवार का मुखिया यह सोचने के लिए मजबूर होना होगा कि आखिर एक किशोर ने अपने ही समान उम्र के नाबालिक की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी कि उसने जबरन 350 रुपये मांगने पर देने से इनकार कर दिया।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक दोनों (मृतक और आरोपी) एक-दूसरे को नहीं जानते थे। आरोपी का वेलकम इलाके के जनता मजदूर कॉलोनी में पीड़ित से संपर्क हुआ। बिरयानी खरीदने के लिए 350 रुपये मांगे, लड़के ने देने से मना किया तो 16 वर्षीय लड़के ने उसे लूटने की कोशिश की, जिसके बाद हाथापाई की नौबत आ गई। मृतक नाबालिग का आरोपी को पैसे न देना इतना नागवार लगा कि उसने मृतक नाबालिक पर चाकुओं से सबके सामने ताबड़तोड़ हमला बोल दिया।

चौंकाने वाली बात यह है कि इस दौरान आरोपी ने पीड़ित का गला दबाया और उसे बेहोश कर दिया, उसके बाद जो हुआ वो सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया। आरोपी ने मृतक के गर्दन पर ताबड़तोड़ बार वार किए। इससे भी मन नहीं भरा तो उसके सिर पर लात मारकर देखा कि वो मरा है कि नहीं,

उसके बाद मौके से फरार हो गया। दिल्ली पुलिस ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने के आरोपी संदिग्ध 16 वर्षीय लड़के को बुधवार सुबह गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है, लेकिन वारदात का ये तरीका पुलिस को बहुत कुछ मैसेज देने वाली है।

https://chat.whatsapp.com/F36NsaWtg7WC6t0TjEZlZD

2 thoughts on “महज 350 रुपये के लिए चाकू से 100 बार गोद डाला…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *