ChhattisgarhCrime

घर घुसकर किया बलात्कार, किसी को बताने पर दी जान से मारने की धमकी

धमतरी। घर घुसकर जबरदस्ती शारीरिक शोषण करने एवं किसी को बताने पर जान से मारने कि धमकी देने वाले आरोपी को बिरेझर पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक बिरेझर चौकी क्षेत्रांतर्गत प्रार्थिया द्वारा बिरेझर चौकी आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि 25 अगस्त को घर में अकेली थी। उसी समय आरोपी ओमकार साहू घर में जबरदस्ती घुसकर प्रार्थिया से शारीरिक संबंध बनाया एवं यह बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दिया। प्रार्थिया की रिपोर्ट पर आरोपी ओमकार साहू के पर धारा 450, 376, 506 भादवि० का घटित करना पाये जाने से अपराध धारा का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेजा गया है।

https://chat.whatsapp.com/F36NsaWtg7WC6t0TjEZlZD
whatsapp

Kavita Gendre

प्रेरक प्रवक्ता, समाज सेविका। अध्यक्षा "आँचल नारी सशक्तिकरण एवं प्रशिक्षण समिति", ग्राम : अर्जुनी, टिकरी (अर्जुन्दा) विकासखंड : गुंडरदेही, जिला बालोद (छ०ग०) कार्यक्षेत्र : महिला सशक्तिकरण के क्षेत्र में महिलाओं को जागरूक करना, बाल-विवाह, दहेज प्रथा की रोकथाम, पति-पत्नि के बीच उपजे विवाद को सुलझाकर आपसी सामंजस्य स्थापित करना, स्वास्थ्य एवं स्वच्छता, बेटी बचाओ बेटी पढाओ, कुपोषण, बंधुआ मजदूरी आदि के लिए कार्यरत। E-mail : kavitagendre1@gmail.com

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button