व्यवसायी की गुंडागर्दी : वेतन मांगने पर नाबालिग का बाल पकड़कर गंडासे से मारते हुए सड़क पर घुमाया !

रायपुर hct : राजधानी में एक किराना व्यवसायी का नाबालिग लड़की को बीच सड़क में बेरहमी से गंडासे से मारने का वीडियो सामने आया है। आरोपी दुकानदार ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि बालिका ने उससे अपनी सैलरी मांगी थी। इस बात पर दुकानदार को इतना गुस्सा आया कि उसने गंडासे से ताबड़तोड़ हमला करते हुए बाल पकड़कर रास्ते भर घूमाता रहा। वीडियो देखने के लिए तस्वीर को touch करें …

 

इस दौरान सड़कों पर खड़े लोग इस नजारे को देखकर मूक दर्शक बने रहे, ना ही किसी ने बीच बचाव करने की कोशिश की। हद तो तब हो गई जब तमाशबीन बने लोग इसका वीडियो बनाने लगे।

दरसअल ये पूरी घटना गुढ़ियारी थाना क्षेत्र के पहाड़ी चौक की है। आरोपी का नाम ओंकार तिवारी है। आरोपी किराने की दुकान चलाता है। दुकान में नाबालिग बालिका काम करती दुकानदार पर आरोप है कि बालिका को सैलरी नहीं मिली थी। सैलरी मांगने ही बीते शनिवार को बालिका आरोपी के पास पहुंची थी। इस बात पर दुकानदार को इतना गुस्सा आया कि उसने गंडासे से पीड़िता पर हमला कर दिया।

हमले के बाद खून से लथपथ नाबालिग के बाल और एक हाथ मे गंडासा पकड़कर पूरे रास्ते घूमता रहा। लोग तमाशबीन बनकर देखते रहे। इधर जैसे ही इस घटना की जानकारी गुढ़ियारी पुलिस को हुई तो आरोपी ओमकार तिवारी को गिरफ्तार किया गया। बालिका को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

https://chat.whatsapp.com/F36NsaWtg7WC6t0TjEZlZD
whatsapp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *