मैने उसे मार डाला मुझे गिरफ्तार कर लो जाने क्या है माजरा

पत्नी की हत्या कर पति पहुंचा थाने, पुलिस रह गई सन्न !

गरियाबंद : जिला मुख्यालय से एक किलोमीटर दूर ग्राम मजरकट्टा में शराबी पति द्वारा शुक्रवार के देर रात अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद स्वयं सिटी कोतवाली पहुच कर घटना की जानकारी दिया।

घटना के विषय मे मिली जानकारी के अनुसार ग्राम मजरकट्टा निवासी डोमनकांत ध्रुव शिक्षा कर्मी इंडागाव में था जो कि छूरा के समीप पीपरछेड़ी का निवासी था और उसकी पत्नी मीणा ध्रुव धमतरी जिले के मोहन्दी निवासी भी शिक्षा कर्मी गंजईपुरी में पदस्थ थी। दोनो मजरकट्टा में मकान बनाकर रहते थे, लेकिन शुक्रवार के रात को आरोपी डोमनकांत अपनी पत्नी के ऊपर कोई घातक हथियार से हमला कर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया और स्वयं रात दस बजे सीटी कोतवाली पहुचकर घटना की जानकारी दिया।

 

इस जानकारी के साथ देर रात पुलिस टीम मौके पर पहुची और घर को सीलबंद कर शनिवार को सुबह पुनः पुलिस मौके पर पहुची और मृतिका के परिजनों को बुलाकर शव का पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल ले जाने की तैयारी कर रहे है।वही मृतिका के परिजनो ने बताया कि आरोपी डोमन नशे का आदि था जो आए दिन अपनी पत्नी के साथ शराब के नशे में विवाद किया करता था,मृतिका के एक दस वर्ष का बेटा और तीन वर्ष की बेटी थी।

*गिरिश गुप्ता।
https://chat.whatsapp.com/F36NsaWtg7WC6t0TjEZlZD
Group

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *