हिंदुस्तान कहीं तालिबान की राह अग्रसर तो नहीं..?

बिहार से सोशल मीडिया में इन दिनों एक से बढ़कर एक घटनाओं की बाढ़ आ रही हैं। एक ताजा तरीन मामले को लेकर सोशल मीडिया में ही बड़ी तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है; जिसमें तथाकथित कुछ असामाजिक तत्व, एक युवक को सड़क पर घसीटकर ले जा रहे हैं, फिर गली में ले जाकर उसकी बेरहमी से पिटाई भी कर रहे हैं…?

समस्तीपुर desk : बिहार में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि उन्हें ना तो पुलिस का खौफ है और ना ही कानून का डर ! बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि खुलेआम बीच सड़क पर युवक को कई मीटर घसीटकर गली में ले गए, फिर उसकी बेदम पिटाई की भी खबर है। असामाजिक तत्व जिस लड़के को घसीट रहे हैं उसका नाम रंजन कुमार बताया जा रहा है। युवक दलसिंहसराय के संस्कृत विद्यालय रोड के वार्ड नंबर 2 का रहने वाला है।

वारदात हुई सीसीटीवी में कैद 

यह पूरा वाकया सीसीटीवी में भी कैद हो गया और अब; यही वीडियो वायरल होने लगा है। सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर से देखा जा सकता है कि असामाजिक तत्वों के द्वारा कैसे युवक क्रूरतापूर्वक घसीटा जा रहा है और फिर उसे बेरहमी से पीटा गया, उक्त घटनाक्रम को साथी Utkarsh Singh ने अपने twitter खाते में पोस्ट किया है। देखिए वीडियो :

जब स्थानीय लोगों ने इसका विरोध किया तो बदमाश उसे छोड़कर भाग गए। लोगों की मदद से उसे दलसिंहसराय अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज जारी है। उक्त घटना के बाद जिले की स्थानीय पुलिस के कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठना लाज़मी है। मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार मामला आपसी रंजिश का होने की पुष्टि होती है।

4 नामजद सहित 11 अन्य के खिलाफ मामला पंजीबद्ध

दलसिंहसराय थाने में शिवम चौधरी, शिवम झा, रौशन कुमार और मनोरंजन सहित 11 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज। प्रताड़ित युवक के भाई ने पुलिस को बताया कि उक्त 4 लोग मेरे घर पर आए और भाई को घर से बुलाकर रेलवे गुमटी पर ले गए, फिर उसे गली में घसीटते हुए लेकर गए और उसकी बेरहमी से पिटाई की। स्थानीय लोगों ने विरोध नहीं किया होता तो कुछ भी हो सकता है।”

गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी : वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस को जवाब देते नहीं बन रहा है। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की पहचान करनी शुरू कर दी है। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने छापेमारी भी शुरू कर दी हैं। हालाकि इस वीडियो से इलाके में दहशत का माहौल है।

whatsapp group

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *