meeting of Sinha Samaj Circle Devbhog

*गजेंद्र सिन्हा।

गोहरापदर (गरियाबंद)। मैनपुर विकास खंड के ग्राम ढोढरा dhodra में परिक्षेत्र देवभोग के सिन्हा समाज का अंतिम कार्यकरिणी बैठक 2021 का, दिनांक 08 03 2022 को समय सुबह 10 बजे से आहूत की गई जिसमे समाज के समस्त पदाधिकारी एवम स्वजातीय महिला पुरुष सभा पर उपस्थित हुए।

इस समाजिक बैठक में समाज के लोगो को सामाजिक समरसता एवं आपसी संबंध बनाए रखने एवं आपस में सहयोग की भावना से ओतप्रोत होकर कदम से कदम मिलाकर चलने की बात कही। बैठक में इस बात पर भी जोर दिया गया कि एकता में ही बल है, अतः समाज के सभी जन एक सूत्र में बंधे रहने की सुझाव भी दिए और समाज के पटल में आए सामाजिक प्रकरण का निराकृत किया गया।

आगामी वार्षिक अधिवेशन 2022 का बैठक गोहरापदर में रखने हेतु प्रस्तावित किया गया है इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से मंडलेश्वर तुलसी राम सिन्हा संरक्षक पुनीत राम सिन्हा उपमंडलेश्वर ललित राम सिन्हा सचिव भोजराम सिन्हा एवम क्षेत्राधिकारी कार्यकरिणी ग्रामप्रमुखो एवम महिला पदाधिकारी भी उपस्थित रहे एवम युवा मंच के पदाधिकारी भी उपस्थित रहे।

whatsapp group

By Dinesh Soni

जून 2006 में सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय द्वारा मेरे आवेदन के आधार पर समाचार पत्र "हाइवे क्राइम टाईम" के नाम से साप्ताहिक समाचार पत्र का शीर्षक आबंटित हुआ जिसे कालेज के सहपाठी एवं मुँहबोले छोटे भाई; अधिवक्ता (सह पत्रकार) भरत सोनी के सानिध्य में अपनी कलम में धार लाने की प्रयास में सफलता की ओर प्रयासरत रहा। अनेक कठिनाइयों के दौर से गुजरते हुए; सन 2012 में "राष्ट्रीय पत्रकार मोर्चा" और सन 2015 में "स्व. किशोरी मोहन त्रिपाठी स्मृति (रायगढ़) की ओर से सक्रिय पत्रकारिता के लिए सम्मानित किए जाने के बाद, सन 2016 में "लोक स्वातंत्र्य संगठन (पीयूसीएल) की तरफ से निर्भीक पत्रकारिता के सम्मान से नवाजा जाना मेरे लिए अत्यंत सौभाग्यजनक रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.