राजनांदगांव में सरेआम ड्यूटी पर तैनात पुलिस जवान से मारपीट।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो।

राजनांदगांव hct। मोटरसाइकिल सवार अपराधिक प्रवृत्ति के तीन बदमाश युवकों ने यातायात पुलिस के जवान के साथ मारपीट कर दी। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

कट मारकर भाग रहे थे आरोपी, 

शहर में सरेराह एक वर्दीधारी यातायात पुलिस जवान रूपेंद्र वर्मा के साथ बाईक सवार तीन युवक वायरल वीडियो में मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है। पुलिस जवान रूपेन्द्र वर्मा, दोपहर को ड्यूटी के लिए तय स्थान कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत पुराना रेस्ट हाउस रोड पर जा रहा था। इसी बीच तीनो युवकों ने अपनी मोटर साइकिल से उसे ओवरटेक किया।

जवान ने रोका तो बदमाशों ने कर दी पिटाई !

यातायात जवान ने जब आपत्ति की तो तीनों युवकों ने उसके साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। वहीं एक युवक ने चाकू दिखाया और इसके बाद तीनों आरोपी बिना नम्बर प्लेट की बाइक पर बैठकर फरार हो गए। मामले की सूचना मिलने पर अन्य पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक आरोपी वहां से फरार हो गए थे।

तीनों आरोपी गिरफ्तार

आरोपियों की तलाश में सभी थाने को अलर्ट किया गया और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करने में पुलिस ने सफलता पाई। सरेराह वर्दीधारी पुलिस जवान के साथ हुई इस मारपीट की घटना में इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि शहर में अपराधियों के हौसले बुलंद है, वर्दीधारी पुलिस वाले के साथ मारपीट की घटना हो रही है, तो फिर आम आदमी की सुरक्षा की कल्पना भी नहीं की जा सकती है।

whatsapp group

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *