मोबाइल चलने से मना करने पर नाबालिग दो सगी बहनों ने की बुआ की हत्या…!

रायगढ़ (छत्तीसगढ़) hct : चक्रधर नगर थाना क्षेत्र से हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। दो सगी बहनों ने सगी बुआ की टांगी से सिर में मार कर हत्या कर दिए है। पुलिस ने दोनों नाबालिक बहनों को गिरफ्तार कर किशोर न्यायालय भेज दिया है।

घटना थाना क्षेत्र के ग्राम निरंजनपुर-सपनाई की है। जहां बीती रात दो सगी बहनों के द्वारा वारदात को अंजाम दिया गया है। पूछताछ में पता चला है कि बुआ तुलसी भाठ पिता स्व. हरी प्रसाद भाठ उम्र 35 वर्ष निवासी निरंजनपुर-सपनई पंचायत नटवरपुर (मृतिका) अविवाहित थी, इन्ही के साथ इनके घर पर रहती थी जो इन्हें उसके मोबाइल पर पढ़ाई के लिए व दोस्तों से बात करने के लिए मना करती थी।

योजनाबद्ध तरीके से सो रही बुआ पर टंगिया से वार कर किए हत्या !
दोनों बहनों ने शाम को ही कर रखी थी पूरी प्लानिंग

बालिका बताई कि बीते 3 फरवरी को सुबह बुआ तुलसी को बिना बताए उसका मोबाइल स्कूल लेकर गई थी। स्कूल से वापस आने के बाद बड़ी बहन को बताई कि बुआ मोबाइल ले जाने पर झगड़ा करेगी। तब दोनों बहन आपस में बुआ की हत्या की योजना बनाएं, शाम करीब 4:00 बजे दोनों बहन जब नदी गए तो वहां दोनों रात में बुआ की हत्या करना सुनिश्चित किए।

रात करीब 9:30 बजे जब छोटी लड़की मोबाइल लेकर पढ़ाई कर रही थी तब उसकी बुआ तुलसी भाठ मोबाइल मांगी तो अभी लिख रही हूं थोड़ी देर में दूंगी बोली तब तुलसी भाठ उसे डांट लगाकर गाली गलौज कर दो थप्पड़ मारी जिसके बाद सभी सो गए। रात करीब 12:00 बजे छोटी लड़की उठी और उसकी बुआ को हत्या करने के लिए मौका देख रही थी।

रात्रि करीब 1:00-1:30 बजे के बीच जब तुलसी भाठ गहरी नींद में सो रही थी तब छोटी लड़की उसकी बुआ पर टांगिया से सिर में मारी। जिससे तुलसी भाठ को संभालने का मौका नहीं मिला और चिल्लाई तो बड़ी लड़की आ गई खौफनाक मंजर को देख बड़ी लड़की चिल्लाई तो उसे छोटी बोली कि दोनों का प्लान है क्यों चिल्ला रही हो । इतने में उसके उसके माता-पिता क्या हो गया बोले तो दोनों कुछ नहीं बताए।

मौके पर पहुंची चक्रधरनगर पुलिस
आरोपित बाल अपचारियों को हिरासत में लेकर भेजा गया किशोर न्याय बोर्ड न्यायिक

सुबह जब मौके पर पुलिस पहुंची तब भी दोनों बहने घटना से इंकार कर रही थी। बंद मकान में घर के लोगों की संलिप्तता पर घरवालों से कड़ी पूछताछ की जा रही थी। पूछताछ करने पर दोनों बहनों ने अपराध करना स्वीकार किए हैं, दोनों बाल अपचारियों को हिरासत में लेकर किशोर न्याय बोर्ड भेजा गया है।

whatsapp group

 

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *