शराब के अवैध कारोबार में शिक्षक बन बैठा कोचिया !

असुरक्षा की भावना को लेकर ग्रामीणों ने थाना प्रभारी को सौंपा ज्ञापन

बलौदा बाजार। भाटापारा विकासखंड अंतर्गत नवागांव में खुलेआम अवैध शराब की हो रही है बिक्री, जिससे नवागांव के निवासी बहुत ज्यादा परेशान हो चुके हैं वही जब ग्रामीणों की अवैध शराब को लेकर बैठक रखी गई और रैली निकाली गई तो असामाजिक तत्वों के द्वारा महिलाओं पर हमला भी किया गया।

महिलाओं ने बताया की ग्राम में जोशी नामक एक शिक्षक के द्वारा बहुत समय से अवैध शराब की बिक्री की जा रही है, जिसके कारण गांव का माहौल बहुत ही खराब रहता है जिससे महिलाएं एवं बच्चे सुरक्षित नहीं है वही जो गांव की स्कूली बच्चियां पास के ही गांव टोनाटार – अर्जुनी में पढ़ने जाते हैं उनके द्वारा हमेशा शिकायत रहती है कि सड़कों पर शराब की खाली शीशियों को तोड़ दिया जाता है, जिसके कारण रोड में कांच के टुकड़े बिखरे रहते हैं और बच्चियों का साइकल पंचर हो जाता है जिससे वह स्कूल नहीं पहुंच पाते।
देखिए वीडियो…

शिकायत ये भी है कि लगातार बाहर के लोग गांव में आकर शराब का सेवन करते हैं और गांव का माहौल खराब करते हैं इन तमाम शिकायत से परेशान ग्रामीणों ने भाटापारा ग्रामीण थाना में सैकड़ों की संख्या में पहुंच कर अपना विरोध दर्ज कराया और भाटापारा ग्रामीण थाना प्रभारी रोशन सिंह राजपूत को अवैध शराब की बिक्री को रुकवाने एवं गांव के माहौल को सुधारने का निवेदन करते हुए ज्ञापन सौंपा।

ग्रामीणों को ग्रामीण थाना प्रभारी रोशन सिंह राजपूत ने अवैध शराब बिक्री पर नकेल कसने और अवैध शराब में लिप्त लोगों को गिरफ्तार कर कार्यवाही करने का आश्वासन दिया। इस मौके पर ग्रामीण महिला पुरुष के साथ जनपद क्षेत्र 19 भाटापारा के जनपद सदस्य चंद्रप्रकाश साहू एवं नवागांव ग्राम पंचायत के सरपंच होरी लाल वर्मा मौजूद रहे।

whatsapp group

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *