प्रयत्न के प्रयास की कामरान ने किया तारीफ …

रायपुर (hct)। साल 2021 की बिदाई और नए वर्ष 2022 के स्वागत के लिए लोग जहां पार्टी की तैयारी कर रहे थे और जश्न मनाने निकले थे वही राजधानी रायपुर में तीन युवाओं ने सफाई कर्मियों को कंबल वितरित किया। प्रयत्न के नाम से 31दिसम्बर की रात युवाओं ने नेक कार्य करते हुए साल कि बिदाई; सफाईकर्मियों को कंबल बांटकर करते हुए नए साल में हर दिन समाजहित में कुछ बेहतर करने का संकल्प लिया।

एनी राठौर, प्रखर शर्मा व मंदीप सिंघोत्रा ने तेलीबांधा तालाब में “स्वच्छ रायपुर, स्वस्थ रायपुर” को सार्थकता प्रदान करने में अहम भूमिका निभाने वाले सफाईकर्मियों को कंबल वितरित किया। इस अवसर पर पार्षद कामरान अंसारी मौजूद थे जिन्होंने युवाओं के इस प्रयत्न को सराहा और तारीफ की।

एनी राठौर ने कहा कि हम कुछ बेहतर अलग करने के लिए सोचकर ये कार्य कर रहे है। मंदीप सिंघोत्रा ने कहा कि संपन्न लोग साल की बिदाई देने और स्वागत करने पार्टी करते है पर हम लोगो ने सोचा कि हम कोई अच्छे कार्य में पैसे खर्च करें।

प्रखर शर्मा ने कहा कि हम तीन लोग मिलकर 30 लोगो को ठंडी के दिनों में उपयोगी कम्बल बांटे है और आगे भी जो बन सकेगा वह कार्य करेंगे अभी हमने सफाई कर्मियों को कम्बल वितरित किया क्योंकि वो लोग ठंड की परवाह करे बगैर सुबह से अपने कार्य मे लग जाते है तो हमने शुरुआत कम्बल वितरित कर किया क्योंकि सफाईकर्मियों के ही योगदान से स्वच्छता में छत्तीसगढ़ को लगातार तीन साल विभिन्न श्रेणियों में राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है। हम लोग जरूरतमंदों की हर संभव मदद के लिए हमेशा प्रयत्न करेंगे इसलिए ही हमने इस आयोजन का नाम प्रयत्न रखा है।

whatsapp group

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *