रायपुर (hct)। घटना 11 दिसम्बर खमतराई थाना क्षेत्र के रामेश्वर नगर भानपुरी का है। जहाँ एक पडोसी ने पेशे से ड्राइवर धानवेन्द्र साहू नामक एक व्यक्ति को अपनी पत्नी के साथ आपत्तिजनक objectionable condition हालत मे देख पीट पीटकर हत्या murder की वारदात को अंजाम दिया है। घटना के बाद आरोपी युवक सहित दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है।

मृतक धानवेन्द्र साहू की पत्नी ने खमतराई थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि, शनिवार को धानवेंद्र अपने सेठ को लेकर रायगढ़ जा रहा हूँ कहकर रात 10 बजे निकला था। इसके बाद उसी रात 12 बजे उसके पति का फोन आया और बोला कि, उसे पड़ोस में रहने वाला भीम कुमार औऱ उसका दोस्त मिलकर मार रहा है।

खबर पाकर मृतक की पत्नी पड़ोस में रहने वाले भीमसेन के घर पहुंची। जहाँ दरवाजा बंद कर पीट-पीटकर मृतप्राय half dead कर दिया था। घायल अवस्था में उसे अस्पताल ले जाया गया जहाँ इलाज के दौरान उसकी मृत्यु होना बताया जा रहा है।

whatsapp group

By Dinesh Soni

जून 2006 में सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय द्वारा मेरे आवेदन के आधार पर समाचार पत्र "हाइवे क्राइम टाईम" के नाम से साप्ताहिक समाचार पत्र का शीर्षक आबंटित हुआ जिसे कालेज के सहपाठी एवं मुँहबोले छोटे भाई; अधिवक्ता (सह पत्रकार) भरत सोनी के सानिध्य में अपनी कलम में धार लाने की प्रयास में सफलता की ओर प्रयासरत रहा। अनेक कठिनाइयों के दौर से गुजरते हुए; सन 2012 में "राष्ट्रीय पत्रकार मोर्चा" और सन 2015 में "स्व. किशोरी मोहन त्रिपाठी स्मृति (रायगढ़) की ओर से सक्रिय पत्रकारिता के लिए सम्मानित किए जाने के बाद, सन 2016 में "लोक स्वातंत्र्य संगठन (पीयूसीएल) की तरफ से निर्भीक पत्रकारिता के सम्मान से नवाजा जाना मेरे लिए अत्यंत सौभाग्यजनक रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.