Ad space

नई दिल्ली। सोशल मीडिया यह एक ऐसा प्लेटफार्म है जहाँ आये दिन कुछ न कुछ नया वायरल होता रहता है। आपको सबको पता होगा कि आज से महज महीना भर पहले इसी सोशल मीडिया में छत्तीसगढ़ के सुकमा (बस्तर) के एक बच्चा सुकदेव द्वारा गाया गाना “बसपन का प्यार” जब धूम मचा रहा था उसी दरम्यान श्रीलंका की एक युवती ‘योहनी डी सिल्वा’ का गाया गाना ”मानिके मागे हिते’’ ने भी जबरदस्त जोर पकड़ा हुआ था और बच्चे से लेकर बुड्ढों तक के मोबाइल में इसका गाने का रिंग टोन घनघनाता रहा है। अब इसी गाने का हिंदी वर्जन किया जा चुका है।

इस बार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस amruta.fadnavis के द्वारा गाए ‘मानिके मागे हिते’ का हिंदी वर्सन ने हर तरफ शोर मचा रखा है। भाई; जब गाना खूबसूरत हो, तब चर्चा तो बनती है ना ? अमृता ने जिस खूबसूरती से अपनी मधुर आवाज में ‘मानिके मागे हिते’ का हिंदी वर्जन गाया है; काबिल-ए-तारीफ़ है।

लोग बोले – “सुपर से भी उपर”

कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर ‘मानिके मागे हिते’ काफी तेजी से वायरल हुआ था, जिसे देखो वही इस श्रीलंकन गाने पर इंस्टा रील्स बनाये जा रहा था। गाने की लोकप्रियता को देखते हुए अमृता फडणवीस ने भी “रैप स्टाइल” में इसका हिंदी वर्जन तैयार कर डाला। इस गाने को जितनी खूबसूरती से श्रीलंकाई गायिका ‘योहानी डी सिल्वा’ ने गाया है, उसी खूबसूरती से देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता ने भी बेहद खूबसूरती से गाया है। गाना इतना अच्छा है कि आप म्यूजिक प्रेमी हो न हो, इस गाने (song) को लूप में सुने बिना नहीं रह पायेंगे।

Watch our youtube :

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

राजनीतिक फैमिली से ताल्लुक रखने वाली अमृता फडणवीस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कई मुद्दों पर वो बेबाकी से अपनी राय भी रखती हैं। हालॉंकि इसके लिये वो कई बार ट्रोल भी हो चुकी है।

whatsapp group

ad space

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here