अंतरंग पलों का वीडियो बनाकर करने लगा भयादोहन

Ad space

बलौदाबाजार (hct desk) भाटापारा पुलिस ने एक युवती की शिकायत पर भाटापारा के गोल्डी ऊर्फ अविनाश शुक्ला नामक व्यक्ति को आज जेल भेज दिया है। आरोपी पर आरोप है कि; उसने पीड़िता के साथ तीन सालों से शारीरिक संबंध बनाते हुए फोटो और वीडियो रिकॉर्ड कर लिए थे, जिसे दिखाकर वह ब्लैकमेल करता रहा। फोटो और वीडियो को वायरल करने की धमकी देते हुए उसने महिला से 3 लाख रूपए, सोने-चांदी के जेवर और मोबाइल भी रख लिए। इतना ही नहीं, बल्कि इतना सब कुछ लेने के बाद भी वह शारीरिक शोषण करता रहा।

पीड़िता का कहना है की जब उसने पहली बार शारीरिक संबंध बनाए थे, तब उसे पता नहीं था कि आरोपी युवक ने उसके वीडियो और फोटो बना लिए हैं। काफी दिनों बाद जब उसने वायरल करने की धमकी दी, तब पीड़िता को अहसास हुआ कि आरोपी ने खुफिया तरीके से उसके वीडियो और फोटो खींचकर अपने पास रख लिए हैं। इन्हीं वीडियो और फोटो के आधार पर पीड़िता को धमकी देता रहा।

पीड़िता रोज-रोज की धमकी से परेशान हो चुकी थी। पीड़िता के सर से पानी जब उपर जाने लगा, तब उसने इसकी शिकायत थाने में की। भाटापारा शहर थाने ने मामले की जाच पड़ताल की। इसके बाद आरोपी गोल्डी ऊर्फ अविनाश शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया है। उसे न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया।

whatsapp group

ad space

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here