कांग्रेसजनों ने गोल बाजार थाने में दिया आवेदन।

Ad space

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री कन्हैया अग्रवाल एवं शहर कांग्रेस संयुक्त महामंत्री मोहम्मद सिद्दीक के नेतृत्व में कांग्रेसजनों ने अभिनेत्री कंगना राणावत के खिलाफ देश में दुर्भावना फैलाने वाला बयान देने पर अपराध दर्ज करने की मांग करते हुए आवेदन दिया। पुलिस अफसरों ने मामले की जांच कर अपराध दर्ज करने आश्वस्त किया।

कांग्रेस नेता मोहम्मद सिद्दीक ने उक्त आशय की जानकारी देते हुए बताया कि सुर्खियों में रहने भाजपा के छिपे एजेंडे के तहत कंगना राणावत ने देश की आजादी को “भीख में मिली आजादी कह” कर देश पर कुर्बान हुए हजारों शहीदों का घोर अपमान किया है। कंगना के बयान से देश के संविधान की मूल प्रस्तावना पर भी चोट हुई है, उन्होंने देश की एकता अखंडता को खंडित करने का अपराधिक प्रयास किया है।

आजादी की लड़ाई में शहीद जवानों को अपमानित कर माफी वीरों की महिमा गाने वाली कंगना ने इतिहास को भी तोड़ मरोड़ कर रख दिया । देश के शहीदों का अपमान बर्दाश्त से बाहर है, आज देश के शहीदों की आत्मा भी इन कथित देशभक्तों के कृत्यों से दुःखी होगी। खाने में जुर्म दर्ज कराने मुख्य रूप से वार्ड कांग्रेस अध्यक्ष जावेद दद्दा, सुरेश बाफना, मुकुंद पंचाल, मनोज गोयल, आकाश यादव, सागर वाकडे, प्रशांत सोनी, सोमेश बघेल, जगदीश नायक सहित कांग्रेस जन मौजूद थे।

whatsapp group

ad space

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here