मेला देखने गई दो नाबालिग लड़कियों के साथ 10 युवकों ने किया गैंगरेप…

दीपक वर्मा
Ad space

गुमला (झारखंड) hct-Dask। गुमला जिले के गुरदारी थाना क्षेत्र में दो नाबालिग लड़कियों के साथ 10 युवकों ने सामूहिक बलात्कार करने की जानकारी मीडिया सूत्रों से प्राप्त हो रही है। खबर के मुताबिक़ दोनों लड़कियां अपने भाई के साथ दशहरा मेला देखकर घ़र वापस लौट रही थी।

रास्ते के जंगल में युवकों ने भाई को मारपीट कर भगा दिया और दोनों लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इलाके में घटना की जानकारी फैलते ही लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है। वहीं मामले में पुलिस आरोपियों की गिरफ़्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।

बताया जा रहा है कि, शुक्रवार को दोनों पीड़िता अपने भाई के साथ दशहरा मेला देखने जोभीपाठ गयी थी। मेला देखने के बाद शाम घर लौट रहे थे कि रास्ते में लोदा और चांपाकोना के बीच अचानक पीछे से 10 युवक पहुंचे और दोनों लड़कियों को बलात पकड़ कर युवकों ने भाई को मारपीट कर भगा दिया। इसके बाद 10 युवकों ने दोनों नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। उधर, जान बचाकर भागे भाई ने गांव पहुंचते ही इसकी सूचना ग्रामीणों को दी।

जानकारी मिलते ही ग्रामीण; परिजन समेत जंगल की ओर चल पड़े, इसी बीच ग्रामीणों को आता देख सभी आरोपी लड़कियों को छोड़कर मौक़े से भाग निकले। जिसके बाद परिजन संग पीड़ित लड़कियां थाना पहुंची और अज्ञात युवकों पर मामला दर्ज़ कराया। पुलिस के समक्ष अपने बयान में पीड़िताओं ने बताया कि, आरोपियों द्वारा उनके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया गया। इस दौरान चीखने- चिल्लाने पर उनके साथ मारपीट भी की गयी। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस आरोपियों की धरपकड़ के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।

whatsapp group

ad space

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here