Ad space

बेमेतरा (hct)। जिला के चंदनु चौकी क्षेत्र के ग्राम सोनपुरी में हुई घटना से ग्रामवासियों में सनसनी फैल गई है। मामला दरअसल यह है कि गांव की एक युवती के अपहरण कर दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या का समाचार गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है। बीते दिवस दोपहर को अपने मां के साथ खेत में काम कर युवती घर लौट रही थी, तभी रास्ते में उसकी मां तालाब में नहाने चली गई। युवती को अकेली देख गांव के दो युवकों ने उसको बलात; दूर खेत में ले गया जहां उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया उसके बाद उसकी हत्या कर दी।

इधर मां जब घर पहुंची तो युवती के घर नहीं पहुंचने पर चिंतित हो पतासाजी की गई। पता चला कि दो युवकों द्वारा एक युवती को जबरदस्ती खींचते हुए खेत की ओर ले जाते कुछ लोगों ने देखा था। जानकारी के बाद परिजनों ने युवती की अपहरण की सूचना थाने को दी। खोजते – ढूंढते घटना स्थल पर पहुंचे परिजनों ने देखा कि युवती लाश में तब्दील हो चुकी थी और उसके वस्त्र घटना स्थल के पास ही पड़े हुए मिले।

परिजनों के शक के आधार पर पुलिस ने गांव के दो युवकों टिकेंद्र कोसले और भूपेंद्र सतनामी को हिरासत में लेकर जब पुलिस ने पूछताछ की तो उन्होंने मृतिका के अपहरण कर दुष्कर्म के बाद हत्या करना स्वीकार कर लिया है वहीं पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, और आगे की जांच कार्रवाई में जुट गई है।

whatsapp group

ad space

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here