Ad space

कहते हैं कि कमल का फूल विपरीत परिस्थितियों में खिलता है। आपने देखा, सुना है कि कमल कीचड़ में खिलता है। कहाँ कीचड और कहाँ कमल ! पर है यह अकाट्य सत्य कि कमल कीचड़ में ही खिलता है। अब आप कहेंगे कि इसमें देखने जैसा क्या है? इसी में तो मर्म छिपा है।
कमल का फूल एक संदेश देता है कि आपको जीवन में कितना और क्या मिला, इससे ज्यादा जरूरी यह है कि उस मिलने की क्रिया में आप कितने प्रसन्न और कितने अप्रसन्न रहते हैं। अब देखिए न, मोदी जी ने कहा है कि जितना कीचड़ उछालोगे; उतना ही कमल खिलेगा। तो भइया, बालोद में इन दिनों भाजपाई, मोदी जी की बातों का अनुशरण करते हुए एक दूसरे पर जमकर कीचड़ उछाल रहे हैं, अब देखना यह होगा कि कमल का फूल खिलेगा या कुछ और ही गुल खिलाएगा ….

Donate Botton

बालोद (hct)। छत्तीसगढ़ की स्थानीय भाषा में एक कहावत यह है “बांस के भिरहा में बांस ही जागही” जी हां, प्रदेश में इस कहावत को चरितार्थ होते हुए इन दिनों स्पष्ट देखा जा सकता है। दरअसल भाजपा बालोद के अंदर कुछ दिनों से घमासान युद्ध जैसी हालत बनी हुई नजर आ रही है; जबकि पार्टी के प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने बस्तर में आयोजित चिंतन बैठक में पार्टी कार्यकर्ताओं के थूक भर देने से मौजूदा सरकार के बह जाने की बात कही थी।

इस बयान के बाद काफी बवाल मचा सत्ता धारी दल के अलावा अन्य और राजनीतिक दलों ने बयान की निंदा की। डी पुरंदेश्वरी के बयान में कितना दम है; यह तो वही बता सकती है। लेकिन बालोद में इन दिनों जो कुछ भी चल रहा है, वह डी पुरंदेश्वरी के कांग्रेस सरकार के संबंध में दिए गए विवादित बयान जैसे ही है, यह कहा जा सकता है।

बालोद जिला भाजपा में अंतर्कलह

विदित हो कि; भाजपा नेता जिला महामंत्री प्रमोद जैन व राजू अग्रवाल के मध्य विगत कुछ माह पहले मोबाइल में बातचीत हुआ था, जिसको इन दोनों नेताओं में से एक ने रिकार्ड कर लिया और काफी लंबे समय के बाद यह रिकॉर्ड वायरल हो गया। वायरल वॉइस रिकार्ड में भाजपा के बड़े नेताओं का नाम शुमार है। पार्टी के बालोद जिलाध्यक्ष सहित राकेश यादव, वरिष्ठ नेता भाजपा प्रदेश संगठन के सदस्य एवं पुर्व अध्यक्ष लेखराम साहू व साहू समाज को लेकर विवादित बात कही गई है। आडियो वायरल होने के बाद भाजपा बालोद के बड़े नेताओं की काफी किरकिरी हो रही है। सुनिए…

एक धड़ा कर रहा पुतला दहन तो दूसरा धड़ा नारेबाजी में मशगूल

साहू समाज के खिलाफ अभ्रद टिप्पणी से नाराज़ समाज ने गुण्डरदेही तहसील मुख्यालय में विरोध प्रदर्शन करते हुए भाजपा नेता व जिला महामंत्री प्रमोद जैन एवं राजू अग्रवाल का पुतला दहन किया और मामले में गिरफ्तारी की मांग रखी तो वहीं विरोध प्रदर्शन करने वाले प्रदर्शनकारियों ने भाजपा बालोद के मौजूदा जिलाध्यक्ष कृष्णकांत पवार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया।

भाजपा बालोद जिलाध्यक्ष कृष्णकांत पवार के विरूद्ध विरोध प्रदर्शन करना पार्टी के लिए बड़ा सिरदर्द बन कर रह गया है। पार्टी के बड़े नेता ने घटना के बाद तुरंत जिला भाजपा कार्यालय में बैठक आयोजित कर समस्त कार्यकर्ताओं को एकजुट रहने के लिए कहा।

भाजपा बालोद में आगे आने वाले दिनों में हो सकता है बड़ा बदलाव

छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना और साहू समाज से जुड़े हुए युवा एक और ऑडियो वायरल audio viral होने से काफी नाराज है। दूसरी audio[ में भाजपा बालोद के दो विधानसभा के पूर्व विधायक सहित साहू समाज के बड़े नेताओं का नाम है, जिसके चलते साहू समाज और छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना कभी भी आवाज बुलंद कर सकती है जिसके चलते अंदाजा लगाया जा सकता है कि बालोद जिला में भारतीय जनता पार्टी को बड़ा नुक़सान हो सकता है जिसका खामियाजा आगे आने वाली विधानसभा चुनाव में पार्टी को भुगतना पड़ सकता है।

whatsapp group

ad space

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here