Ad space

कोरबा (hct)। छत्तीसगढ़ प्रदेश के कोरबा जिले में आठ वर्षीय बच्ची से बलात्कार करने के आरोप में पुलिस ने 28 वर्षीय मामा को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता 14 जुलाई की दोपहर अपने भाई के साथ खेल रही थी तब उसका मामा वहां पहुंचा और उसे अपने कमरे में ले गया और कथित तौर पर दुष्कर्म किया।

दुष्कर्म कारित करने के बाद आरोपी ने बालिका को घटना की जानकारी देने पर उसके माता-पिता की हत्या करने की धमकी दी और वहां से भाग गया। घटना से घबराई बालिका करीब एक माह तक चुप रही लेकिन आठ अगस्त को घटना की जानकारी अपने माता-पिता को दी। इसके बाद बालिका के माता-पिता भी घबरा गए और चुप रहे।

Rapist uncle arrested

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जब पड़ोसियों ने बालिका के माता-पिता को समझाया तब उन्होंने पांच सितंबर को पुलिस में मामला दर्ज कराया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने जब मामले की छानबीन शुरू की तब उन्हें जानकारी मिली कि आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद तमिलनाडु भाग गया है तथा जल्द ही घर लौटने वाला है। आरोपी के वापस लौटने की सूचना के बाद पुलिस ने मंगलवार को उसे भारतीय दंड विधान और लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम (पोक्सो) की विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया।

whatsapp group

ad space

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here