Ad space

कटिहार (बिहार)। के कटिहार जिले से एक चौंका देने वाली एक घटना सामने आई है। एक भाभी ने अपने देवर को बहुत ही खौफनाक सजा दे दी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यहां एक देवर; अपनी भाभी के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनानें का प्रयास कर रहा था। देवर ने पहले भी कई बार ऐसी हरकतों को अंजाम देने की कोशिश का चुका है। इसी बात से गुस्साई महिला ने मोहम्मद हसन नामक अपने देवर का गुप्तांग ही काट दिया।इस घटना के तुरंत बाद पूरे घर में अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। जख्मी हसन को परिवार वाले इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां पीड़ित हसन की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

देवर की हरकत को लेकर कई बार पारिवारिक पंचायत भी हो चुकी

वारदात के बाद से ही परेशान भाभी भी अपनी ससुराल से भाग निकली। हैरान कर देने वाली यह घटना कटिहार जिले के कदवा थाना इलाके के परलाबाड़ी गांव की बताई जा रही है…

ग्रामीणों ने अनुसार, परलाबारी गांव में देवर और भाभी के मामलों को लेकर पहले भी कई बार पंचायत की गई थीं। 27 वर्षीय भाभी द्वारा अपने देवर की हरकतों की बार-बार शिकायत की गईं। इन्हीं मामलों को लेकर बार-बार पारिवारिक पंचायत भी हुई थीं। पीड़ित महिला का पति मजदूर हैं।इसलिए वो कार्य करने के लिए राज्य से बाहर गया है। महिला घर में अकेली रहती है। इसी अकेलेपन का फायदा उठा कर मनचला देवर अपनी भाभी के साथ जबरदस्ती करने का प्रयास कर रहा था।

भाभी को घर में अकेली देख मनचले देवर की नियत में आ गई खोट

आरोप है कि देवर ने पूर्व में भी उक्त महिला के साथ शारीरिक संबंध स्थापित करने के प्रयास किए थे। बुधवार को भी मनचले देवर ने एक बार फिर से गंदी हरकत को अंजाम देने का प्रयास किया। उस दौरान महिला घर में अकेली थी। जानकारी के अनुसार, महिला को घर में अकेली देखकर देवर बुधवार की दोपहर से ही लगातार उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाने का प्रयास कर रहा था। इससे परेशान होकर महिला ने देवर का प्राइवेट पार्ट काट दिया। शोर सुनकर मौके पर पहुंचे परिवार व पड़ोसियों ने घायल देवर को उपचार के लिए पूर्णिया में एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका उपचार चल रहा है।

whatsapp group

ad space

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here