K. Korlaiyya
के० कोरलैया (राजू)
Ad space

भिलाई (दुर्ग)। छत्तीसगढ़ के भिलाई में दिल दहला देने वाली घटना ने झकझोर दिया है। एक युवक ने अपनी बुजुर्ग मां को जिंदा जला दिया। करीब 90 फीसदी तक झुलसी महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। वारदात के बाद आरोपी वहां से भाग निकला था। सूचना मिलने पर पुलिस ने FIR दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, ननकट्‌टी क्षेत्र निवासी मधु वर्मा (55) पत्नी कृष्णा वर्मा अपनी 3 साल की पोती को नहला रही थी, इसी दौरान उनका बेटा सूर्यकांत वर्मा नशे की हालात में घर पहुंचा। उसे पता चला कि बेटी को शाम को नहलाया गया है। इस पर वह अपनी मां से झगड़ा करने लगा। विवाद बढ़ा तो सूर्यकांत ने मां को धक्का मारकर गिरा दिया और केरोसीन डालकर आग लगा दी। इसके बाद वहां से भाग निकला।

घटना के समय आरोपी सूर्यकांत के 19 साल की बहन और बेटी वहीं मौजूद थे। मां से विवाद होने पर आरोपी ने दोनों को कमरे में बंद कर दिया था। शोर सुनकर पड़ोस की महिला पहुंची और उसने पानी डालकर आग बुझाई। इसके बाद मधु वर्मा को अस्पताल लेकर पहुंचे। पुलिस ने बताया कि वारदात में वह करीब 90 फीसदी झुलस चुकी थीं। संभावना है कि महिला का अंतिम संस्कार परिजन सूर्यकांत से ही करवाएं। इसके चलते अभी आगे कार्रवाई नहीं की जा रही।

 प्रतिबंधित टेबलेट और गांजा का आदी है आरोपी 

जानकारी के मुताबिक वारदात के दौरान आरोपी गांजा और प्रतिबंधित नशीली टैबलेट N 10 के नशे में था। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है, यह घोर आश्चर्य की बात यह कि जिस पुलिस को यह पता होता है कि मंदिर के चौखट से हवाई चप्पल किसने चुराई है; उसने अभी तक यह पता नहीं लगा सकी है कि सूर्यकांत ने नशे की गोलियां कहां से खरीदी थीं ! और तो और उसे यह भी नहीं पता चल पा रहा है कि उसे गांजा कहां से मिला !!

whatsapp group

ad space

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here