Ad space

सहारनपुर (उत्तरप्रदेश) युवती को शादी और नौकरी दिलवाने का झांसा देकर एक युवक ने दुष्कर्म किया। बाद में आरोपी ने शादी करने से इनकार कर दिया। आरोपी ने नौकरी लगवाने के नाम पर लड़की के परिजनों से दो लाख रुपये भी लिए। इतना ही नहीं, आरोपी ने अश्लील क्लिप बनाकर लड़की को ब्लैकमेल भी किया।

एसएसपी कार्यालय पर आई युवती ने बताया कि वर्ष 2017 में उसने 12वीं करने के बाद पॉलिटेक्निक में दाखिला लिया था। उस समय उसकी मुलाकात कोतवाली सदर बाजार क्षेत्र के पेपर मिल रोड निवासी युवक के साथ हुई थी। युवक ने झांसा दिया कि वह उसकी नौकरी लगवा देगा। आरोपी ने कहा था कि जब तक उसकी सरकारी नौकरी नहीं लगती है, वह उसकी प्राइवेट कंपनी में नौकरी कर सकती है।

आरोपी ने ब्लैकमेल कर वसूले दो लाख रुपये, थाने में रिपोर्ट दर्ज

आरोप है कि युवक ने उसके घर भी आना शुरू कर दिया और नौकरी लगवाने के नाम पर परिजनों से दो लाख रुपये भी ले लिए और एक दिन वह उसके घर पर जूस लेकर आया; युवक ने जूस में नशीला पदार्थ पिला दिया, जिसके बाद वह बेहोश हो गई और उसके साथ दुष्कर्म कर वीडियो क्लिप बना ली। डर के कारण वह चुप रही। आरोपी ने वीडियो को सोशल मीडिया पर डालने की धमकी दी थी।

कोतवाली सदर बाजार में तहरीर देने पर आरोपी ने घर पर आकर उसके साथ मारपीट की। पीड़िता ने अब एसएसपी से मामले में कार्रवाई की मांग की। एसएसपी डॉ. एस चनप्पा का कहना है कि जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

whatsapp group

ad space

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here