Ad space

जशपुरनगर। लोदाम के युवा अनुराग सिंह की जेल अभिरक्षा में मौत हो गई। उल्लेखनीय है कि 2 दिन पहले अनुराग सिंह को छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तार किया गया था। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि जब उन्हें गिरफ्तार कर लाया गया था तो उनका स्वास्थ्य बिल्कुल ठीक था। लेकिन ठीक एक दिन बाद ही जेल से जिला अस्पताल अनुराग सिंह को लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

भाजपा नेता पहुंचे अस्पताल और जेल प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप।

घटना की खबर आग की तरह फैली और मामले को लेकर जेल प्रबंधन के ऊपर अब हत्या का आरोप लगाया जा रहा है। घटना की खबर मिलते ही भाजपा नेता प्रबल प्रताप सिंह जूदेव, कृष्ण कुमार राय, रायमुनि भगत सहित भाजयुमो कार्यकर्ता एवं स्थानीय जनता जिला अस्पताल पहुंचकर घटना का विरोध कर रहे हैं।

दीपक वर्मा

आरोप है कि, अनुराग सिंह की हत्या की गई है और अनुराग सिंह के साथ जेल में मारपीट की गई इसके बाद गंभीर स्थिति होने पर अस्पताल लाया गया। हालांकि कहना मुश्किल है कि मौत जेल में हुई है या अस्पताल आने के दौरान लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अस्पताल आने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। विरोध कर रहे लोगों का कहना है कि मामले की गंभीरता से जांच हो और दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जाए।

whatsapp group

ad space

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here