The naked body of a woman found in a suspicious condition…!

Ad space

बालोद के डौंडी लोहारा थाना क्षेत्र के कोसमी गांव में निर्वस्त्र हालत में एक महिला की लाश मिली है; जिसका हाथ पैर भी रस्सी से बंधा हुआ था। पुलिस को आशंका है कि; दुष्कर्म के बाद महिला की हत्या की गई होगी। लाश मिलने की जानकारी मिलते ही जिला के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिंह मीणा पहुचे। जहां उनके साथ एएसपी डीआर पोर्ते, सीएसपी अलीम खान, अजाक थाना प्रभारी पद्मा जगत, डौंडीलोहारा थाना प्रभारी मनीष शर्मा, देवरी थाना प्रभारी नवीन बोरकर, डौंडीलोहारा व देवरी थाना स्टाफ मौके पर उपस्थित थे साथ ही सीन ऑफ क्राइम यूनिट दुर्ग के अधिकारी भी मौके पर पहुचे।

मृतिका की पहचान शिक्षिका के रूप में की गई है।

मृतक, महिला एवं बाल विकास मंत्री की रिश्तेदार…

बताया जा रहा है कि, मृतिका डौंडीलोहारा विधानसभा की विधायिका व महिला बाल विकास एवं समाज कल्याण मंत्री अनिला भेड़िया की रिश्तेदार थी। कोसमी, मंत्री अनिला भेड़िया का पैतृक गांव हैं। दरअसल बालोद जिले के सेमरीडीहीगांव के स्कूल में पढ़ाने जाती थी और पास के ही गांव कोसमी में अकेली रहती थी. आज सुबह जब किसी ने उसके घर में देखा तो उस शिक्षिका के शरीर पर कपड़े नहीं थे और हाथ पैर रस्सी से बन्धा हुआ था। वहीं उस शिक्षिका की जान भी जा चुकी थी।

देखते ही देखते पूरे गांव में शिक्षिका की संदिग्ध मौत को लेकर सनसनी फैल गई। फिर गांव के लोगों ने तत्काल डौंडी लोहारा थाने में इस घटना की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस के बड़े अधिकारियों के साथ देवरी व डौंडी लोहारा थाने की टीम मौके पर पहुंची। प्रथम दृष्टया अनुमान लगाया जा रहा है कि, शिक्षिका के साथ दुष्कर्म कर उनकी हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं से जांच कर रही है…

whatsapp group

ad space

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here