Ad space

रायपुर (hct)। राजधानी रायपुर के पुरानी बस्ती थाना इलाके में एक नाबालिग के साथ 4 आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म Gang Rape किए जाने की शर्मनाक घटना सामने आई है।

आरोपी ब्वॉयफ्रेंड ने नाबालिग को नशीली टेबलेट खिलाई और फिर अपने दोस्तों के साथ मिलकर Gang Rape सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। हालांकि की पुलिस ने 3 नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन मुख्य आरोपी; पीड़िता का ब्वॉयफ्रेंड अब तक पुलिस गिरफ्त से बाहर है। मिली जानकारी अनुसार; 16 वर्षीय नाबालिग अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ घूमने निकली थी। जिसके बाद आरोपी ब्वॉयफ्रेंड नाबालिग को नशीली टेबलेट खिलाकर अपने घर ले गया जहां आरोपी ब्वॉयफ्रेंड के 3 और नाबालिग दोस्त मौजूद थे और फिर चारो ने नाबालिग से बलात्कार कर दिया।

इस पूरे मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने 3 नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन मुख्य आरोपी नाबालिग बॉयफ्रेंड जिसके घर पर ही पूरी घटना को अंजाम दिया गया है. वो अब तक पुलिस गिरफ्त से बाहर बताया जा रहा है।

पुरानी बस्ती थाना प्रभारी राजेश सिंह ने बताया कि मामले की शिकायत मिलते ही 3 नाबालिग आरोपियों को आईपीसी की धारा 376, 376 (DA), 363, 4, 366, 6 के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है, जल्द ही मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

whatsapp group

ad space

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here