कार में घुमाने के बहाने दरिंदे ने किया रेप

Ad space

हरियाणा। फरीदाबाद में एक Innocent मासूम बच्ची के साथ rape बलात्कार का शर्मनाक मामला सामने आया है।  जहां एक दरिंदे ने अपने दोस्त की पांच वर्षीय बेटी को ही अपनी हवस का शिकार बना डाला। आरोपी बच्ची को घुमाने के बहाने अपने साथ ले गया और फिर अपनी car कार में बच्ची के साथ रेप किया। जब दो घंटे बाद बच्ची को आरोपी वापस घर छोड़कर गया, तब मासूम ने घरवालों को आपबीती सुनाई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी फरीदाबाद की भीमसेन कॉलोनी का निवासी है। बीते सोमवार की देर रात आरोपी रात करीब 11 बजे अपने दोस्त के घर पहुंचा, जहाँ light रोशनी नहीं आ रही थी। आरोपी का दोस्त बाहर विद्युत की आपूर्ति power supply ठीक कराने गया था। घर में बच्ची और उसके अन्य परिवार वाले मौजूद थे; चूंकि आरोपी बच्ची के पिता का दोस्त था, लिहाजा उसका उनके घर पर काफी आना-जाना था।

रात को लाइट ना होने की वजह से गर्मी के चलते उसने बच्ची को अपने साथ गाड़ी में घुमाने की बात कही, क्योंकि लड़की के परिजन आरोपी पर विश्वास करते थे, तो उन्होंने बच्ची को आरोपी के साथ जाने दिया। आरोपी बच्ची को अपनी कार में बैठाकर अपने साथ ले गया और फिर उस पांच साल की मासूम के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। 

पुलिस आयुक्त ने इस मामले में तुरंत संज्ञान लेते हुए आरोपी की धरपकड़ के आदेश दिए। crime branch अपराध शाखा और बल्लभगढ़ महिला थाना पुलिस की टीम ने joint action संयुक्त कार्रवाई करते हुए महज 24 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। अब पुलिस की टीम आरोपी से पूछताछ कर रही है…

whatsapp group

ad space

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here