Ad space

गोरखपुर में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला एक घटनाक्रम सामने आया है। यहां एक गांव में नशे में धुत एक बेटे ने अपनी सगी मां के साथ रेप कर दिया।मां की जमकर पिटाई भी की। बचाओ-बचाओ की आवाज सुनकर जुटे पड़ोसियों की आहट पर आरोपी भाग खड़ा हुआ। अपने ही बेटे की दरिंदगी की शिकार इस 55 वर्षीय महिला के पति की पांच साल पहले मौत हो गई थी।

पड़ोसियों ने महिला के छोटे बेटे को फोन कर घटना की जानकारी दी। छोटा बेटा घर पहुंचा तो मां को लेकर थाने पर गया। वहां मां की लिखित तहरीर पर केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपी बेटे की तलाश शुरू कर दी। मां के मुताबिक उसके 22 वर्षीय बड़े बेटे को नशे की आदत है। वह अक्समर नशा करके घर पहुंचता था। टोकने पर मां के साथ गाली-गलौच, मारपीट उसके लिए आम बात थी। इस बार भी वह शराब पीकर घर आया। घर पर मां को अकेले देखकर उसने गाली-गलौच करते हुए उसके साथ मारपीट की। यही नहीं शराब के नशे में धुत लड़का रिश्तें की मर्यादा को भूलकर मां के साथ जबरदस्ती करने लगा। उसने अपनी मां के साथ रेप कर दिया।

महिला का शोर सुनकर अगल-बगल के लोग वहां पहुंच गए। तब तक आरोपी फरार हो गया। लोगों ने फोन कर महिला के छोटे बेटे को घटना की जानकारी दी। घर पहुंचा छोटा बेटा मां को लेकर थाने पहुंचा और अपने बड़े भाई के खिलाफ केस दर्ज कराया। घटना के बारे में सहजनवां थाने के प्रभारी निरीक्षक दिलीप पांडेय ने बताया कि महिला का मेडिकल कराया जा रहा है। उन्होंरने कहा कि आरोपी बेटे की तलाश की जा रही है। उसके खिलाफ सख्तज कार्रवाई की जाएगी।

whatsapp group
ad space

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here