Ad space

बालोद। जिला में चोरी घटना रुकने का नाम नहीं ले रही है, तो वहीं पुलिस मुस्तैदी से कार्य कर चोरी की घटना को अंजाम पहुंचाने वाले आरोपियों को कानून की शिंकजे में लगातार जकड़ रही है।

ज्ञात हो कि कुछ दिन पहले गुरूर थाना क्षेत्र के कवंर चौंकी क्षेत्र के ग्राम पंचायत पलारी के सेवा सहकारी मर्यादित बैंक के सामने लगी हुई एटीएम की लाकर को भी चोरों ने साफ करने की कोशिश कर रखी थी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपीगण को धर दबोचा तो वहीं ताजा घटना गुण्डरदेही थाना क्षेत्र में घटी है जिसके संबध में बालोद पुलिस ने अपील जारी करते हुए सीसी टीवी कैमरे की तस्वीर जारी किया है।

विनोद नेताम
(संवाददाता)

थाना गुण्डरदेही में दिनांक 4 जून के 16:30 बजे, चावड़ा ईंटा फैक्टरी के सामने तीन अज्ञात दुपहिया वाहन सवार व्यक्तियों द्वारा रजौली निवासी डोमेन्द्र सिन्हा को रोककर उससे 6 हजार रुपये छीन लिए है।

प्रार्थी की रिपोर्ट पर थानां गुण्डरदेही में अप क्र.- 109/21 धारा 356, 379, 34 भा.द.वि.का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना की जा रही है। धमतरी चौक व अर्जुन्दा चौक में लगे कैमरे से प्राप्त फुटेज मुताबिक आरोपी घटना कारित कर अर्जुन्दा -राजनांदगांव रोड की ओर गए है। कृपया फुटेज का अवलोकन कर आरोपियों की पता तलाश अपने अपने थाना क्षेत्र में करे पता चलने पर थाना गुण्डरदेही को अवगत कराने का कष्ट करें।

whatsapp group
ad space

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here