Ad space

भिलाई (दुर्ग)। बंद पड़ी फैक्ट्री के अंदर खेल-खेल में मिक्चर मशीन के अंदर बहन बैठ गई और भाई ने स्वीच चालू कर दिया। इसके कारण बहन की मौके पर मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार जिले के हथखोज में एक बंद पड़ी फैक्ट्री में शुक्रवार को रोज की तरह बड़ी बहन अल्फिया अपने छोटे भाई के साथ प्लांट एरिया में खेल रही थी।
खेलते समय ईट का गारा बनाने वाली मिक्चर मशीन के अंदर बहन अल्फिया आवाज लगाते हुए बैठ गई और छोटे भाई ने मिक्चर मशीन का पैनल बोर्ड का स्वीच ऑन कर दिया। इसके बाद जब अल्फिया चिल्लाने लगी तो आवाज सुनकर फैक्ट्री का एक कर्मचारी दौड़ता हुआ पहुंचा और स्वीच बंद कर अल्फिया को घायल अवस्था में बाहर निकाला। उसके सिर में गंभीर चोट लगी थी।

खेल-खेल में मिक्चर मशीन में बैठ गई बहन और भाई ने चालू कर दिया स्वीच, मौके पर बच्ची की मौत

आवाज सुनकर अल्फिया की मां भी दौड़कर आई; लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। बताया जा रहा है कि अल्फिया का परिवार जबलपुर का रहने वाले है और पिछले चार वर्षों से इसी फैक्ट्री में रह रहे हैं। शुरू में वे इसी फैक्ट्री में काम करते थे। लेकिन फैक्ट्री बंद होने की वजह से दूसरी फैक्ट्री में उसके पिता काम करते हैं। हादसे के वक्त भी उसके पिता जाकिर अंसारी काम करने दूसरे फैक्ट्री में गए थे। फैक्टी राहुल सिंह का बताया जा रहा है। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

whatsapp group

ad space

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here