Ad space

बलौदा बाजार। जिले के कसडोल थाना क्षेत्र में एक पिता ने अपनी 14 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। पिछले 3 साल से बेटी के साथ हैवानियत कर रहा था। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर चुप करा देता था। जब सब्र का बांध टूटा, तो बेटी अपनी मां के साथ कसडोल थाने पहुंच गई। वहां अपने पिता के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला सुनते ही तत्काल आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक आई के एलेसेला ने बताया कि कसडोल थाने में एक एफआईआर दर्ज की गई है। जिसमें मां ने अपने पति के खिलाफ बेटी का शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है। आरोपी पिता तीन वर्षों से अपने 14 वर्षीय बेटी के साथ शारीरिक संबंध बना रहा था। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता था।

आखिर डरी सहमी मां-बेटी ने हिम्मत जुटाकर कसडोल थाने में मामला दर्ज कराया है। जिसके बाद 35 वर्षीय आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ पास्को एक्ट और लैंगिक अपराध अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि, आरोपी जांजगीर जिले का रहने वाला है। लेकिन 3 साल से कसडोल में रहकर राजमिस्त्री का कार्य करता था. उसके 3 बच्चे है. ये बच्ची सबसे बड़ी थी।

whatsapp group
ad space

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here