Ad space

रायपुर (hct)। राजधानी रायपुर में प्यार और शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का एक हाइप्रोफाइल मामला सामने आया है। युवती की शिकायत पर देवेंद्र नगर पुलिस ने रायपुर मेडिकल कॉलेज के एक जूनियर डॉक्टर को गिरफ्तार किया है। आरोपी डॉक्टर पिछले चार साल से फिजियोथेरेपिस्ट युवती के साथ संबंध में था, अब वह दूसरी लड़की से शादी करना चाहता है।

पुलिस ने बताया कि 25 वर्षीय पीड़िता देवेंद्र नगर स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में फिजियोथेरेपिस्ट है। जूनियर डॉक्टर गिरीश देशहरे 2017 में वहां इलाज कराने गया था। उसके हाथ में दर्द रहता था। पीड़िता ही गिरीश की फिजियोथैरेपी करती थी। इसी दौरान दोनों का परिचय हुआ। वह अक्सर युवती से मिलने उसके अस्पताल जाता था। जहां गिरिश ने फिजियोथेरेपिस्ट से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया।

आरोपी डॉक्टर पिछले 4 साल से फिजियोथेरेपिस्ट युवती को शादी का झांसा दे रहा था। कुछ दिन पहले उसने शादी से मना कर दिया। पीड़िता ने उसे मनाने की कोशिश की, लेकिन वह तैयार नहीं हुआ। वह दूसरी युवती से शादी करना चाहता था। इस धोखे से आहत फिजियोथेरेपिस्ट युवती ने देवेंद्र नगर थाने में शिकायत की। पुलिस ने डॉक्टर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

whatsapp group
ad space

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here