विनोद नेताम
(संवाददाता)
Ad space

बालोद (hct)। गुरूर विकासखंड के परसुली पंचायत में आदर्श गोठान निर्माण की भूमि पूजन में संजारी बालोद विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक भैय्या राम सिन्हा मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करने आए जहाँ पर जिला पंचायत सभापति श्रीमति ललिता पीमन साहू, नौशाद कुरैशी; जिला कांग्रेस महामंत्री, केदार देवांगन; जिला पंचायत सदस्य, कमला सिन्हा; वरिष्ठ क्रांगेस नेता व पूर्व जिला पंचायत सदस्य बालोद के साथ गुरूर जनपद सदस्य प्रभात ध्रुव, गुरूर जनपद उपाध्यक्ष, तोषण साहू, संध्या अजेन्द्र साहू; जनपद सदस्य गुरूर के साथ ग्राम पंचायत परसुली के सरपंच; मोतीराम देवांगन, उप-सरपंच एवं पंच गणो के साथ गांव के गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

पंचायत के युवा प्रतिभावान सरपंच मोतीराम देवांगन ने परसुली के चहुँमुखी विकास के लिए वरिष्ठ कांग्रेसी नेता व पूर्व विधायक संजारी बालोद विधानसभा श्री भैय्या राम सिन्हा से विभिन्न मांग रखी, जिसे श्री सिन्हा जी ने अपने अंदाज में स्वीकार करते हुए परसुली के विकास में प्रदेश सरकार द्वारा हर तरीके से सहयोग करने की बात कही है। इससे पूर्व भैय्या राम व कांग्रेसी नेताओं ने गोठान निर्माण का भूमि पूजन संपूर्ण विधी-विधान से किया।

देखिए वीडियो

ज्ञात हो कि; प्रदेश सरकार की महत्वाकांक्षी योजना के तहत प्रदेश भर में भूपेश बघेल की सरकार के द्वारा विगत दो वर्षों से ‘नरवा-गरवा, घुरवा-बाड़ी’ योजना के तहत गोठान निर्माण के कार्य युद्ध स्तर पर किये जा रहे है। इस क्रम में जिला के गुरूर जनपद क्षेत्र के परसुली पंचायत में भी गोठान निर्माण के कार्य होना है, जिसकी भूमि पूजन के लिए ग्राम पंचायत परसुली के आव्हान पर सभी कांग्रेसी नेता परसुली के पवित्र धरा पर उपस्थित हुए।

जिला पंचायत सभापति श्रीमति ललिता पीमन साहू ने मंच से यह बात परसुली के जनता से कही, प्रदेश सरकार द्वारा भूपेश बघेल के नेतृत्व में प्रदेश की ग्रामीण अधोसंरचना की बेहतरी के लिए लगातार काम कर रही है, जिसके चलते ग्रामीण अंचल क्षेत्रो में तेजी के साथ बदलाव की स्थिति को देखा जा सकता है। आगे आने वाले समय में कांग्रेस पार्टी की सरकार प्रदेश की जनता के हितो को लेकर और भी अनेक योजनाओं पर काम करने जा रही है, जिसके चलते प्रदेश की आम जनता के जीवन में खुशियां ही खुशीयाँ आयेगी। ग्राम पंचायत परसुली के जनता के साथ ग्राम पंचायत परसुली ने सभी नेताओं का आभार मानते हुए धन्यवाद दिया है।

whatsapp group
ad space

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here