विनोद नेताम
(संवाददाता)
Ad space

बालोद (hct)। डौंडीलोहारा थाना अंतर्गत क्षेत्र में 13 नवंबर को एक वृद्धा आसोबाई, उम्र 66 वर्ष की हत्या के संबंध में बिना वजह से यादव परिवार को डौंडीलोहारा पुलिस द्वारा परेशान किया गया। घटना के 2 दिन पहले सुमित्रा बाई, ग्राम खैरीडीह; खेती किसानी के काम से गई हुई थी; तो पुलिस उसका बयान लेने के लिए कसही गांव पहुंची। गांव में उसे घर में ना पाकर उसे खैरीडीह से अपने साथ पुलिस गाड़ी में बिठाकर ग्राम कसही लाए और बयान के लिए थाने बुलाया। शुक्रवार को महिला ने चोरी व हत्या का इल्जाम लगाने से क्षुब्ध होकर 10 : 30 बजे अपने घर के बाड़ी में मिट्टी तेल डालकर आत्महत्या करने की कोशिश की जिसमें वो 90% जल चुकी थी। उनका इलाज भिलाई के सेक्टर 09 हॉस्पिटल में चल रहा था।

(कृपया हमारे yuotube channal में जाकर like and subscribe करें)

सास पूसई बाई, ससुर सगरू राम एवं अन्य परिजनों का आरोप है कि डौंडीलोहारा पुलिस; बिना वजह के हमारे घर के लोगों को परेशान कर रही है। घर के सारे सामानों को बिखेर कर राशन समान कपड़े अलमारी की तलाशी लेकर सामान को फेंक दिए हैं और हत्या व चोरी का इल्जाम भी लगा रहे हैं। जिसकी वजह से मेरी बहू ने यह आत्मघाती कदम उठाया है।

(सास ससुर के कहे अनुसार) मामले में मिट्टी तेल डालकर आग लगाने वाली महिला का ईलाज के दौरान मृत्यु हो गई। जिसके बाद में यादव परिवार ने लौडीलोहारा तहसीलदार को उचित मुआवजा दिलाने की मांग करते हुए ज्ञापन सौंपा है। वहीं मामले में डी एस पी दिनेश सिन्हा ने हाईवे क्राईम टाईम से बात करते हुए कहा है कि मामले में जाँच जारी है।

।।आम सूचना।।
वेब समाचार “हाईवे क्राईम टाईम” की बढ़ती लोकप्रियता को देखकर बालोद में खुद को हमारे संस्थान का प्रतिनिधी बताकर दुष्प्रचार करने की जानकारी प्रकाश में आई है जबकि बालोद (जिला मुख्यालय) में कोई भी प्रतिनिधि नहीं है। अगर कोई हाईवे क्राईम टाईम का प्रतिनिधि बताकर किसी तरह की कोई अवांछनीय कार्य करता है तो आमजन हमें उसकी जानकारी उपलब्ध कराते हुए सम्बंधित / नजदीकी थाना में उसकी शिकायत कर सकता है।

Join whatsapp group

ad space

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here