राजस्थान की राजधानी जयपुर जिसे पिंक सिटी अथवा गुलाबी नगरी भी कहते है। अपनी समृद्ध भवन निर्माण-परंपरा, सरस-संस्कृति और ऐतिहासिक महत्व के लिए प्रसिद्ध है। देश को महाराणा सांगा, वप्यारावल, पृथ्वीराज चौहान, भामाशाह, पन्नाधाय, दुर्गादास राठौड़, मीरा बाई, हाड़ारानी, पद्मिनी, किरणदेवी जैसे महान वीर-वीरांगाओं को जन्म देने वाली धरा को अब बलात्कारी हैवान अपने आगोश में लेने लगे है।
Ad space

राजस्थान। राजधानी जयपुर शहर में शुक्रवार शाम एक मानवता को झकझोर देने वाली घटना ने राजस्थान की प्रसिद्धी में दाग लगा दिया। लोकगीत “पधारो म्हारे देश” के माध्यम से आमत्रित कर मेहमानवाजी के लिए प्रसिद्द राजस्थान के हालात ऐसे भी हो सकते हैं शायद ही किसी ने सोचा होगा। हालांकि जयपुर में दरिंदगी की यह कोई पहली घटना नहीं है, लेकिन ऐसी घटनाओं पर लगाम कसने में असफल प्रशासन और पुलिस जिम्मेदार है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक युवती ने तीसरी मंजिल पर बने फ्लैट से छलांग लगाकर जान देने की कोशिश की है और वह निर्वस्त्र हालात में वहां से कूदी है। नीचे इलेक्ट्रिक तार होने के चलते वो उन पर झूल गई और झुलस गई।
युवती को इलाज के लिए जयपुरिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

लड़के उसे नोचने की कोशिश कर रहे थे, वह कूद गई

मीडिया सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार जयपुर के मुहाना इलाके के हसनुपरा में रहने वाले जबरू उर्फ जावेद नाम के एक देह दलाल ने मुहाना में इस फ्लैट को देह व्यापार के लिए किराए पर ले रखा है। तीसरी मंजिल पर बने इस फ्लैट के निचले माले में हनुमानगढ़ और गंगानगर के कुछ युवक रहते हैं। स्थानीय लोगों और प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि अक्सर यहां फ्लैट में बाहर से युवतियां आती है। शुक्रवार को भी कुछ युवतियों को फ्लेट में जाते हुए देखा गया था। पता चला है कि उन्हीं युवतियों में एक नेपाली युवती भी थी जिसके साथ उक्त घटना घटने की जानकारी है।

नेपाली युवती के साथ ही फ्लैट में मौजूद एक अन्य युवती ने जानकारी दी कि फ्लैट में ही रहने वाले कुछ युवक अचानक उपर आ गए थे। उसके बाद उन्होनें जबरदस्ती करने की कोशिश की। विरोध किया तो युवती के कपड़े फाड़ दिए और मारपीट की। युवकों के इरादे देख युवती ने फ्लैट से छलांग लगा दी। घटना के बाद से ही फ्लैट में रहने वाले बहुत से युवक गायब हैं जिसकी पुलिस द्वारा पतासाजी की जा रही है। युवती को इलाज के लिए जयपुरिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

click the link below 👇🏼 and join us
@Whatsapp
https://chat.whatsapp.com/Bi7zIQ4c8u3E8JMCe82nEs

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here